‘चाचा’ पर बरसा ‘भतीजा’

नई दिल्ली : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, हमने बिहार के नौजवानों को नौकरी देने का काम किया है। 17 महीने ऐसा काम पूरे देश में नहीं हुआ। एक विभाग ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का काम किया। आज तक किसी बिहार सरकार ने युवाओं को नौकरी नहीं दी। हमारे कार्यकाल में ऐसा हुआ।

‘2024 में जेडीयू खत्म हो जाएगी’

तेजस्वी ने कहा, नीतीश कुमार थके हुए मुख्यमंत्री हैं, जो बिहार में 17 साल से नहीं हुआ, वह 17 महीनों में हमने कर दिखाया। हमें किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, हमारी किसी से कोई नाराजगी भी नहीं है। राजद नेता ने कहा कि साल 2024 में ही जेडीयू खत्म हो जाएगी। अभी तो खेल शुरू हुआ है। हम बीजेपी के लोगों का धन्यवाद करते हैं, जो वह नीतीश कुमार को अपने साथ ले गए। तेजस्वी यादव ने कहा, “हमने जो काम किया है उसका श्रेय हमें क्यों नहीं लेना चाहिए? मुख्यमंत्री कहते थे कि नौकरी देना नामुमकिन है, हमने नौकरियां दीं और दिखाया कि ये मुमकिन है… 17 साल बीजेपी-जेडीयू की सरकार थी लेकिन जो काम 17 महीने में हुआ वह 17 साल में नहीं हो सका।” जब पूछा गया कि नीतीश के बीजेपी के साथ जाने से इंडिया गठबंधन पर क्या असर पड़ेगा तो तेजस्वी ने कहा, ‘अलायंस मजबूत है, जो होता है अच्छे के लिए होता है।’

Visited 42 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!