सामान देने आया Swiggy डिलीवरी बॉय, चुरा ले गया Nike के जूते

गुरुग्राम : गुरुग्राम से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में स्विगी के एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को जूते चुराते हुए देखा गया है। दरअसल, एक यूजर ने 9 अप्रैल को एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था। यूजर का नाम रोहित अरोड़ा है। रोहित ने बताया कि उन्होंने स्विगी के इंस्टामार्ट से एक सामान ऑर्डर किया था, इसके बाद सामान लेकर डिलीवरी एक्जीक्यूटिव उनके घर आया था, इस दौरान एक्जीक्यूटिव ने उनके दोस्त के काले जूतों की एक जोड़ी दरवाजे से चुरा ली थी। ये जूते नाइकी ब्रांड के थे, फिर जब बहुत तलाशने के बाद भी जूते नहीं मिले, तो रोहित और उनके दोस्त ने CCTV फुटेज खंगाले, जिसके बाद उन्हें इस चोरी की घटना के बारे में मालूम हुआ।
कैसे दिया घटना को अंजाम?


फुटेज में डिलीवरी देने आया शख्स चोरी करते हुए देखा गया है। वीडियो में दिख रहा है कि वो पहले सीढ़ियों पर चढ़ता है, फिर दरवाजे की घंटी बजाता है और आस-पास देखकर सुनिश्चित करता है कि उसे कोई देख तो नहीं रहा है। इसके बाद जब दरवाजा खुलता है तो वो उन्हें पार्सल देता है। उसके बाद वो सीढ़ियों से थोड़ा नीचे जाता है, फिर तौलिये से अपना चेहरा पोंछता है।

फिर वापस आता है, और वहां से जूते उठा लेता है। चोरी के बाद वो फिर से अपना चेहरा तौलिये में छिपाता है, और वहां से फौरन दफा हो जाता है। ये पूरी घटना रोहित के घर के सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर