इंडिया के इन टाॅप 7 गेमर्स से PM मोदी ने की मुलाकात

नई दिल्ली: हाल ही में देश के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी भारत के टॉप गेमर्स के साथ मजेदार बातचीत की और सभी गेमिंग क्रिएटरों के साथ कुछ इ-गेम्स भी खेला। बता दें क‌ि क्र‌िएटर्स के साथ इस बातचीत का गुरुवार को एक छोटा सा ट्रेलर भी जारी क‌िया गया ‌है। इसमें पीएम मोदी को अनिमेष अग्रवाल, नमन माथुर, मिथिलेश पाटनकर, पायल धरे, तीर्थ मेहता, गणेश गंगाधर और अंशु बिष्ट जैसे भारत के शीर्ष गेमर्स के साथ गेमिंग के तकनीकी पहलुओं पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है।

गेमर्स ने अपनी पोस्ट से दी जानकरी
बता दें क‌ि गेमर्स ने अपनी पोस्ट के माध्यम से इस मुलाकात की जानकारी साझा की है। पीएम मोदी गेमिंग कम्यूनिटी की ओर से डेवलप किए गए ईगेमिंग पर हाथ भी आजमाए। पीएम उनके साथ कम्यूटर पर उनके साथ कई सारे गेम भी खेलते दिखे। इन गेम्स का आगे क्या स्कोप है इस पर भी चर्चा की। युवाओं का कहना था ईगेमिंग के बारे वह ज्यादा नहीं जानते थे लेकिन कंप्यूटर पर उनको समझाने के दौरान वह चीजों को काफी तेजी से कैप्चर करते है। उनके फैमिली मेंबर्स भी इतनी तेज गेम के फंक्शंस को समझ नहीं पाए थे जितनी तेज पीएम मोदी समझ ले रहे थे। गेमर्स ने इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी को ‘Coolest Prime Minister’ कहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गेमिंग कम्युनिटी से जुड़े यूथ से बातचीत की है। भारत के टॉप गेमर्स के साथ पीएम मोदी ने युवाओं की आकांक्षाओं पर चर्चा की। यहीं नहीं पीएम मोदी ने खुद भी कुछ गेम्स में हाथ भी आजमाए। गेमर्स के साथ पीएम की मुलाकात और बातचीत का पूरा वीडियो परसों 13 सों अप्रैल को सुबह 9.30 बजे जारी होगा।

Visited 20 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर