‘मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, नहीं तो…’, पवन सिंह ने …

कोलकाता : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने हाल में ही राजनीति में एंट्री की। उन्हें बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट भी दिया, लेकिन एक्टर को यहां से चुनाव नहीं लड़ना था। आखिर ये उनकी मनचाही सीट नहीं थी, ऐसे में उन्होंने टिकट वापस कर दिया और अब आस लगाए बैठे हैं कि बीजेपी उन्हें कहीं और से दावेदार बनाएगी। इसी बीच उन्होंने ममता कैबिनेट के मंत्री बाबुल सुप्रियो पर भी निशाना साधा है। एक्टर ने बाबुल सुप्रियो के आरोपों का खंडन किया और उन्हें सीधा चैलेंज देते हुए कहा कि वो इसे साबित कर के दिखाएं।

पवन सिंह ने साथा निशाना

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बैक टू बैक दो ट्वीट (एक्स पोस्ट) किए हैं। पहले में उन्होंने बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘श्री बाबुल सुप्रियो, नहीं बोलना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई है।’

बाबुल सुप्रियो को दिया चैलेंज

इसके बाद ही उन्होंने दूसरे ट्वीट (एक्स पोस्ट) में लिखा, ‘आपने चार गाने के जो पोस्टर पोस्ट किए हैं, अगर ये चारों पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, नहीं तो आप…’

पहले बाबुल सुप्रियो ने लगाए थे आरोप

भोजपुरी गायक पवन सिंह के पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करने पर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने बयान दिया था। पवन सिंह पर बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाए कि वो अपने गानों में बंगाली महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे मन में उनके खिलाफ या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है, लेकिन विशेष रूप से एक व्यक्ति के वीडियो और फिल्मों में बंगाली महिलाओं को निशाना बनाया जाता है। क्या बीजेपी ऐसे किसी व्यक्ति को आसनसोल से मैदान में उतार सकती है। इस ट्वीट से साफ है कि जानबूझकर ऐसा ट्वीट करने के लिए कहा गया है। बीजेपी के लिए उम्मीदवारों से बात किए बिना अपनी पहली सूची जारी करना असंभव है।’ बता दें, बाबुल सुप्रियों पहले आसनसोल से सांसद रह चुके हैं।

 

Visited 800 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर