अब शादी करिए, हम बारात चलेंगे; राहुल गांधी से बोले-लालू यादव, राहुल बोले…

पटना : बिहार के पटना में शुक्रवार को विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक हुई। बैठक में देशभर की मोदी विरोधी पार्टियों ने नेता शामिल हुए। बैठक में वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कड़ी चुनौती देने के मकसद से साझा रणनीति पर मंथन हुआ। विपक्षी दलों ने बैठक के बाद एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया जहां 75 साल के लालू यादव अपने पुराने अंदाज में दिखे। लालू यादव ने यहां राहुल गांधी की बढ़ी हुई दाढ़ी की बात की साथ ही उनको शादी करने की सलाह भी दी।

राहुल गांधी से क्या बोले-लालू यादव

संवाददाता सम्मेलन में आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने राहुल गांधी से कहा, महात्मा जी शादी कर लीजिये। दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं। हमारी बात मानिए शादी तो करिए। आपकी मम्मी कहती थीं मेरी बात नहीं मानता है शादी आप लोग करवाइए। इसी बीच राहुल गांधी ने कहा- आपने कह दिया तो हो जाएगी। इस पर लालू ने कहा- पक्का करना पड़ेगा। अभी भी समय बीता नहीं है। शादी करिए हम लोग बारात चलेंगे। आपकी उम्र कहां बीती है। सिर्फ दाढ़ी बढ़ा लिए हैं, अब कटवा लीजिए। नीतीश जी की यह राय है, दाढ़ी छोटा कर लीजिए। यह बात सुनकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत विपक्ष के सभी नेता हंसने लगे।

मोदी परदेस में चंदन की लकड़ी बांट रहे हैं

इस दिन लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। लालू ने कहा अब ये नरेंद्र मोदी देश के नेता नहीं हैं। परदेस में घूम-घूम के चंदन का लकड़ी बांट रहे हैं। ये लोग चुनाव में हनुमानजी का नाम लेकर लड़ता है। कर्नाटक में हनुमानजी नाराज हो गये, पीठ पर ऐसा गदा मारे की राहुल गांधी की पार्टी जीत गयी। इनका पार्टी जीता, हनुमानजी अब हम लोग के साथ हैं। अब तय हो गया है इस बाद मोदी और भाजपा का बहुत बुरा हाल होने वाला है।

भिंडी 70 रुपये किलो हो गया है

लालू यादव ने कहा देश टूट की कगार पर खड़ा है। हम तो भिंडी खरीदने नहीं जाते, लेकिन पता चला है कि भिंडी 70 रुपया किलो हो गया है। आप पत्रकार लोग खरीदते ही होंगे। आपको आटा-चावल-दाल का भाव तो मालूम ही होगा कि क्या हालत है।

2000 का नोट पता नहीं काहे बंद कर दिये

लालू यादव ने कहा बताइए, एकाएक फिर 2000 का नोट पता नहीं काहे बंद कर दिये भाई। 2000 का ये नोट तो यही लोग रखे हुआ था, और अब इसको बाहर निकाल रहा है। एक हजार खत्म करके दो हजार शुरू किया, फिर अब दो हजार खत्म किया। पता नहीं कौन सिर भरता है। तो हम लोग इकठ्ठे हैं, पूरा मजबूती के साथ।

Visited 141 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

CM ममता के खिलाफ सड़क पर उतरे साधु… 

कोलकाता मेट्रो: यात्रियों के लिए बड़ा तोहफा…

कोलकाता के इन इलाकों में 2 महीने तक लागू रहेगा धारा 144, पुलिस कमिश्नर का ऐलान

Cyclone Remal Update: कोलकाता में दो दिनों तक होगी भारी बारिश, दो जिलों में जारी रेड अलर्ट

अब Flipkart में होगी Google की हिस्सेदारी….

आरक्षण पर कांग्रेस से मोदी का तीखा सवाल, ‘ब्राह्मण-बनिया परिवार में गरीब नहीं होते क्या?

OBC प्रमाणपत्रों को रद्द नहीं होने देंगे, ऊपरी कोर्ट में जाएंगे : ममता

हल्की गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex ऑलटाइम हाई से लुढ़का

पैर से ‌लिखकर छात्र ने दी थी 12वीं की परीक्षा, आए इतने % अंक…

वोटिंग डाटा सार्वजनिक करने की मांग कर रहे याचिकाकर्ता को सुप्रीम कोर्ट से झटका

ऊपर