मोबाइल से चिपकी रही मां, वाटर पार्क में डूबकर हो गई बच्चे की मौत

नई दिल्ली : अमेरिका के टैक्सास में एक मां की लापरवाही की वजह से उसके तीन साल के बच्चे की पूल में डूबकर मौत हो गई। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक महिला घंटों तक अपने फोन में इस कदर मशरूफ थी कि उसका तीन साल का बच्चा टेक्सास के वॉटरपार्क में डूब गया और उसको इस बात की भनक तक नहीं लगी। महिला मोबाइल में घुसे रहने के साथ ही गाना भी गा रही थी।

‘मां की लापरवाही से पानी में डूबा 3 साल का बच्चा’

रिपोर्ट के मुताबिक महिला के वकील ने बच्चे के डूबने की वजह लाइफगार्ड्स की चौकसी ना होना बताई है। बच्चे की दुखद मौत की यह घटना एल पासो के कैंप कोहेन वॉटर पार्क में हुई। बच्चे की मां जेसिका वीवर पर अब लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि उसकी लापरवाही की वजह से ही उसके इकलौते बेटे एंथनी लियो मालवे की पानी में डूबने से मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक मई में वॉटर पार्क में डूबने से बच्चे की मौत मामले में उसकी मां जेसिका पर कथित लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे ही इसका जिम्मेदार ठहराया। बच्चे की मां को 30 अगस्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया था। वह अपनी मर्जी से पुलिस के साथ जाने के लिए सहमत हो गई थी।

‘बच्चे ने नहीं पहना था लाइफ जैकेट’

आरोपी मां को एल पासो काउंटी जेल में हिरासत में रखा गया था और उसे 22 सितंबर को 100,000 डॉलर के जमानत बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया। घटना के दौरान पार्क में ड्यूटी पर मौजूद 18 लाइफगार्डों में से एक ने तीन साल के बच्चे को पूल के चार फुट गहरे पानी से रेक्स्यू किया था। बच्चे ने लाइफ जैकेट नहीं पहना हुआ था,जब कि सभी के लिए ये जैकेट उपलब्ध थे। एक गवाह ने एक जेसिका के बारे में कहा कि वह पूल के किनारे एक घंटे से ज्यादा समय तक पूरी तरह से अपने फोन में डूबी हुई थी। वह ना ही ऊपर देख रही थी और ना ही नीचे देख रही थी। उसका ध्यान फोन के अलावा वहां मौजूद किसी भी चीज पर नहीं था।

 

Visited 69 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!