मोर के साथ शख्स ने की वीभत्स हरकत, वीडियो देख लोग दे रहे गाली, यहां देखें

कटनी : जानवरों के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार करने की सलाह दी जाती है। बात जब राष्ट्रीय पक्षी की हो तो, यहां विशेष ध्यान देना चाहिए कि उन्हें कोई किसी भी तरह का नुकसान न पहुंचाए। ऐसा करना कानूनी अपराध होगा। तमाम जागरुकता गाइडलाइंस के बाद भी कुछ ऐसे सिरफिरे हैं जो अपनी अमानवीय हरकत से कभी बाज नहीं आते। मोर के साथ वीभत्स हरकत कर रहे शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोर के साथ अमानवी हरकत का वीडियो मध्यप्रदेश के कटनी जिले में बनाया गया है। जिसमें आरोपी शख्स को मोर का पंख नोचते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, इसपर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। आरोपी ने इस अमानवीय हरकत का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। वायरल वीडियों ने लोगों में गुस्सा पैदा कर दिया है और वे आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। प्रभागीय वन अधिकारी (डीएफओ) गौरव शर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के आधार पर युवक की पहचान की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी मध्यप्रदेश के रीठी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि आरोपी अतुल मोर के पंख बेरहमी से नोच रहा है। उसके साथ एक लड़की भी बैठी हुई है और उसके दोस्त वीडियो बना रहे हैं। आरोपियों ने वीडियो को बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ पोस्ट किया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान जब अधिकारी अतुल के घर पहुंचे तो वह नदारत मिला। अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से आरोपी की खबर देने के लिए कहा है।

 

Visited 216 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर