केरल: तेज बारिश के दौरान गूगल मैप से चल रही कार नदी में गिरी, दो डॉक्टरों की मौत

एर्नाकुलम: केरल में भारी बारिश के दौरान यात्रा कर रहे दो डॉक्टर की नदी में डूबने से मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि मोबाइल में गूगल मैप यूज करने के बावजूद ये दर्दनाक घटना घटी। एर्नाकुलम के गोथुरुथ इलाके में बीते दिनों तेज बारिश हो रही थी। बारिश की वजह से विजिबिलिटी भी काफी कम थी। ऐसे में कार चला रहा युवक गूगल मैप के बताए रास्ते पर चल रहा था। ऐसे में वह सड़क किनारे पानी से भरे हुए हिस्से में आ गहा जहां से उसकी गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही थी। बाद में कार में सवार लोगों ने महसूस किया कि वे नदी पर खड़े हैं। इसके बाद पलभर में गाड़ी नदी में समा गई और दो लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 3 और लोग कार में सवार थे लेकिन उन्होनें खुद को बचा लिया।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। भीड़ में से एक शख्स ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह शनिवार (30 सितंबर) को हुआ। हादसे में कार में सवार दो डॉक्टरों की मौत हो गई। वहीं, तीन अन्य लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम अद्वैत (29) और अजमल (29) बताया जा रहा हैं।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि शनिवार को डॉ. अद्वैत का जन्म दिन था। हादसे के दौरान कार में अद्वैत और उसके चार अन्य साथी मौजूद थे। ये अद्वैत के जन्मदिन को लेकर शॉपिंग करने गए थे। जब ये कोच्चि से कोडुंगल्लूर लौट रहे थे तब ये हादसा हो गया जिसमें अद्वैत और अजमल की मौत हो गई।

Visited 64 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर