गोविंदा शिंदे की शिवसेना में शामिल

मुंबई : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासत भी उसी हिसाब गरमा रही है। ताजा घटनाक्रम में फिल्म अभिनेता गोविंदा आज शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन किया। माना जा रहा है कि वे उत्तर पश्चिम मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं। गोविंदा ने अपने संबोधन में पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में एक सकारात्मकता दिखाती है। उन्होंने दुनिया में देश का गौरव बढ़ाया । गणेश जयंती पर सीएम को मिला था, आज गणेश चतुर्थीं पर शिवसेना में शामिल हुआ हूं । वहीं सीएम शिंदे ने कहा कि गोविंदा ने पार्टी में आने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है। गोविंदा स्टार प्रचारक होंगे।

Visited 34 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर