अब टमाटर-अदरक पर चोरों की नजर, 66 दुकानों में की चोरी

देश भर में टमाटर और अदरक की कीमतें आसमान छू रही है। बाजार में इन सब्जियों की खरीददारी करने से लोग बचते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर, मुनाफाखोरों के साथ-साथ चोरों की नजर भी टमाटर और अदरक पर पड़ चुकी है।

क्या है पूरा मामला ?
झारखंड के गुमला जिले में चोरी की हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है। यहां चोरों ने मोहल्ले में 66 दुकानों का एकसाथ ताला तोड़कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, बड़ाईक मोहल्ले के टेंगरा टोली मार्केट में चोरों ने 66 दुकानों में टमाटर और अदरक की चोरी की।कई राज्यों में टमाटर के भाव 200 रुपए किलो तक बिक रहा है। वहीं, कई राज्यों में अदरक 400 रुपए प्रति किलो है। हालांकि इस वारदात में 2 लाख रुपए के टमाटर-अदरक की चोरी का अनुमान है।

ग्रामीणों ने बाजार को रखा बंद
वारदात के विरोध में शनिवार को दुकानदारों ने बाजार बंद रखा। कांग्रेस के प्रदेश सचिव रमेश कुमार ने थाना प्रभारी को जानकारी देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। कांग्रेस नेता ने पुलिस से बाजार के अंदर सीसीटीवी लगवाने की बात कही। सूचन पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के दुकानों और घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की. वारदात के बाद से चोरों की तलाश जारी है।

Visited 126 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर