पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी लड़की, युवक ने घूरा तो चाकू से गोद डाला

नागपुर : महाराष्ट्र में नागपुर शहर के एक बाजार में दो युवतियों से छेड़छाड़ करने और उन पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि युवती ने 28 साल के रंजीत राठौड़ को इसलिए मार डाला क्योंकि वह जब पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी, तब वह उसे घूर रहा था। घटना शनिवार रात की है जब रंजित राठौड़ पान की दुकान पर गया था। इसी दौरान वहां सिगरेट पीने के लिए जयश्री पानझाडे पहुंची और सिगरेट लेकर पीने लगी। यहां पर रंजीत राठौड़ भी सिगरेट पीने लगा था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात को हुडकेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में हुए हमले में शामिल दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि रंजीत राठौड़ नामक व्यक्ति ने आरोपी जयश्री पानझाडे और सविता सायरे पर अभद्र टिप्पणी की जो कपड़े खरीदने के लिए आई थीं और इसके बाद उनके बीच तीखी नोंकझोक हुई।

सिगरेट पी रही युवती का बनाने लगा वीडियो

पुलिस के मुताबिक रंजित जब जयश्री को घूर रहा था तो उसने आपत्ति जताई। इसके बाद युवक ने अपना मोबाइल फोन निकाला और जयश्री का वीडियो बनाने लगा जिसमें वह सिगरेट पीते हुए उसे गाली दे रही थी। अधिकारी ने बताया कि बहस के बीच ही जयश्री ने अपने दोस्त आकाश दिनेश राउत को फोन किया, जो घटनास्थल पर पहुंचा और उसका राठौड़ से झगड़ा हुआ। उसने राठौड़ पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस राठौड़ को अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया है।

 

Visited 73 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर