मृत पिता की तस्वीर के साथ लड़की ने बनाई रील, भड़के लोग, देखें VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आजकल कुछ लोग एक्सपेरिमेंट करते-करते भटक जाते हैं और किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस लड़की ने किया जो लोगों को पसंद नहीं आया और वो लड़की पर भड़क गए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में ऐसा ?

आजकल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक वीडियो बना रही है। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है उसके पीछे दीवार पर उसके मृत पिता की तस्वीर लगी हुई है। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि लड़की कुत्ते वाली फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है। लोग ऐसा देखते ही भड़क गए कि वो अपने मृत पिता के साथ ऐसा कर रही है। लोगों का कहना है कि आजकल के बच्चे रील बनाने के लिए मर्यादा को भूल गए हैं।

 


लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcasticschool_ नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘वीडियो में लड़की अपने दिवंगत पिता की माला लटकी तस्वीर के पास खड़ी होकर चंचलतापूर्वक लाइव फ़िल्टर जोड़ती है। इसमें ‘कुत्ता’ फ़िल्टर और एक और फैंसी फ़िल्टर शामिल है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 81 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- काश इस दुनिया में टिक-टॉक और स्नैपचैट नहीं होता। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा देखकर अंकल की आत्मा को काफी दिक्कत हुई होगी।

Visited 36 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर