दिल्ली में इजरायल एंबेसी के पास धमाका, मचा हड़कंप

नई दिल्ली : नई दिल्ली स्थित इजरायल एंबेसी के पास तेज धमाका हुआ है। धमाके के बाद भीषण हड़कंप मच गया है। घटना के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इलाके को घेर लिया है। बताया गया कि एंबेसी के पीछे खाली प्लॉट पर धमाके की आवाज आई है। इसे वहां मौजूद कुछ लोगों ने सुना भी है। घटना लगभग शाम 5 बजे के आसपास हुई है। पुलिस और स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई हैं। उधर, इजरायली एंबेसी ने भी पुष्टि की है कि शाम 5:10 बजे के आसपास एंबेसी के नजदीक एक विस्फोट हुआ है। दिल्ली पुलिस और स्पेशल सेल स्थिति की जांच कर रहे हैं।

सर्च ऑपरेशन जारी

असल में दिल्ली अग्निशमन सेवा ने बताया कि उनके पास शाम 5 बजकर 47 मिनट पर कॉल आई थी और दिल्ली पुलिस के पीसीआर से ट्रांसफर की गई थी। इसके बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम यूनिट की एक टीम और फोरेंसिक टीम भी इजरायली दूतावास के पास जांच कर रही है।

2021 और 2012 में भी हुआ था धमाका

इजरायल एंबेसी के पास 2021 में भी धमाका हुआ था। उस दौरान कई कारों को नुकसान हुआ था और ब्‍लास्‍ट में कई कारों के शीशे टूट गए थे। वहीं 2012 में एंबेसी के पास कार पर हमला हुआ था। उस समय सफदरजंग रोड पर बाइक पर सवार होकर दो हमलावर दूतावास के पास आए थे और कार पर कुछ चिपकाकर फरार हो गए, इसके बाद ही धमाका हो गया था।

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!