Congress Rally: सोनिया गांधी को होर्डिंग लगाकर बताया ‘भारत माता’

रंगारेड्डी : तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के तुक्कुगुडा इलाके में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य पार्टी नेताओं के होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इन होर्डिंग में सोनिया गांधी को भारत माता के रूप में दिखाया गया है। यहां रविवार (17 सितंबर) को कांग्रेस एक सार्वजनिक रैली करेगी। इस बीच हैदराबाद में आयोजित कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक खत्म हो गई है। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष, विधान मंडल दल के नेता और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पदाधिकारी शामिल हुए थे।
‘हमें जीतने के लिए लड़ना है’
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, “…इस दो दिवसीय बैठक में एक स्पष्ट एजेंडा रखा गया… 2024 में हमें इसे (बीजेपी) को हटाना है।” इसलिए सीडब्ल्यूसी की ओर से देशभर में पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए यह आह्वान है कि अब आराम किए बिना, हमें जीतने के लिए लड़ना है। जहां तक ​​विधानसभा चुनाव का सवाल है, हमें पूरा विश्वास है कि हम पांचों राज्यों में सरकार बनाएंगे।”
सभी ने अपनी राय दी
CWC की बैठक के बाद कांग्रेस नेता अंबिका सोनी ने कहा कि वह (इंडिया गठबंधन पर चर्चा) एजेंडे में नहीं था, लेकिन चुनाव लड़ने के लिए सभी ने अपनी राय दी।

Visited 197 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर