आसनसोल से नहीं, यहां से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी हीरो पवन सिंह

पटना: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को ता आप सब जानते ही होंगे। पवन सिंह ने एक बड़े फैसले का ऐलान क‌िया है। दरअसल, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया मंच एक्स पर भोजपुरी एक्टर ने खुद जानकारी दी है। पवन सिंह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा । मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट,बिहार से लड़ूंगा। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन भोजपुरी एक्टर ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। अब यह खबर चर्चे में है क‌ि पवन‌ सिंह बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

ठुकरा चुके हैं BJP टिकट
बता दें क‌ि पवन सिंह ने पहले बीजेपी का टिकट ठुकरा दिया था इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके बताया क‌ि वह चुनाव लड़ेंगे, लेकिन यह साफ नहीं किया था कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। अब पवन सिंह ने ऐलान कर दिया कि वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल की सीट से नहीं, बल्कि बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। अपने पोस्ट में पवन सिंह ने यह साफ नहीं है कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले पवन सिंह बीजेपी में शामिल हुए थे। कयास लगाया जा रहा था कि बीजेपी पवन सिंह को बिहार से चुनावी मैदान में उतारेगी, लेकिन आसनसोल से पवन सिंह की उम्मीदवारी के ऐलान के बाद सभी कयासों पर पूर्ण विराम लग गया था। इससे पवन सिंह को लेकर राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गई थी। वहीं दूसरी ओर टीएमसी के नेता बाबुल सुप्रियो लगातार पवन सिंह पर निशाना साध रहे थे।

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर