कांग्रेस दफ्तर के बाहर अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ मारपीट

शेयर करे

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को तो आप सब जानते ही होंगे, पूर्व कांग्रेस नेता अर्चना गौतम से जुड़ी एक शॉकिंग खबर आ रही है। दरअसल अर्चना अपने पिता के साथ शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय जा रही थी। कार्यालय के बाहर उनकी कथित तौर पर मारपीट की घटना का वीडियो सामने आया है। यह घटना तब हुई जब अर्चना ने परिसर में प्रवेश करने का प्रयास किया, लेकिन गेट पर तैनात पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। फुटेज में लगभग छह व्यक्तियों को सेलिब्रिटी पर चिल्लाते हुए और पार्टी कार्यालय में उनके रास्ते में बाधा डालते हुए दिखाया गया है।
क्यों पहुंची अर्चना कांग्रेस कार्यालय ?
अर्चना के पिता ने कहा कि वे संसद में महिला विधेयक पारित होने के लिए पार्टी नेता प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने गए थे। जो कुछ हुआ उससे वे स्तब्ध और आहत हैं। कांग्रेस पार्टी में अपनी भूमिका के अलावा, अर्चना एक मॉडल भी हैं। बता दें कि अर्चना एक एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही एक पॉलिटिशियन भी हैं। वह यूपी में साल 2022 में चुनाव लड़ चुकी हैं। अर्चना गौतम चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक उम्मीदवार रही हैं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन हार गई थीं। उन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीता और मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। वह 2014 में मिस उत्तर प्रदेश भी थीं। आप उन्हें बिग बॉस 16 और फिल्मों में कुछ छोटी भूमिकाओं से जानते होंगे।
क्या कहा अर्चना ने ?
इस बदसलूकी पर अर्चना ने कहा, मैं अपने पिता के साथ महिला आरक्षण बिल पास होने की खुशी पर बधाई देने गई थी पर मुझे एंट्री नहीं मिली उल्टा मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया। बता दें क‌ि, एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके साथ मारपीट की गई, साथ ही कहा कि मैं आगे लड़ाई लड़ूंगी। मैं ऐसे शांत बैठने वाली नहीं हूं। जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ है। हालांकि, मीडिया ने जब उनसे इस मामले पर कुछ सवाल किये तो उन्होंने जवाब देने से साफ इंकार किया।

Visited 112 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बनी सरकार ने अपना पहला बजट पेश कर दिया
नई दिल्ली : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण लोकसभा में बजट पेश कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'भारत की जनता ने
कोलकाता : विधायकों के शपथ ग्रहण को लेकर विधानसभा और राजभवन के बीच तकरार जारी है। स्पीकर विमान बनर्जी ने
बर्दवान : शक्तिगढ़ के प्रसिद्ध लेंग्चा दुकानों में बासी लेंग्चा, मिठाइयां बेचे जाने के विरुद्ध स्वास्थ्य विभाग, जिला पुलिस, क्रेता
कोलकाता: नीति आयोग की बैठक से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकती हैं। राज्य की सभी
कोलकाता : सप्ताह में मंगलवार का दिन संकट मोचन बजरंगबली को समर्पित होता है। इस दिन उनकी पूजा अर्चना करने
कोलकाता : तृणमूल से चारों नवनिर्वाचित विधायक पहुंचे विधानसभा। शपथ समारोह के लिए प्रक्रिया शुरू। कल चारों विधानसभा में ही
कोलकाता : कहते हैं भगवान शिव काफी भोले होते हैं। वह भक्तों के जरा से प्रयासों से भी खुश हो
कोलकाता : 22 जुलाई से सावन का पावन महीना शुरू हो रहा है। इस साल सावन की शुरुआत सोमवार से
मुख्य बातें एयरपोर्ट यात्री ध्यान दें घर से निकलने से पहले बोर्डिंग पास निकाल लें एयरपोर्ट पर मौजूद एयरलाइंस के
सबिता राय कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के द्वारा आज शहीद दिवस रैली का आयोजन किया गया है। इस
कोलकाता : लोकसभा चुनावों में दमदार प्रदर्शन करने के बाद तृणमूल कांग्रेस आज यानी रविवार को धर्मतल्ला में शहीद दिवस
ऊपर