Anant-Radhika Pre Wedding : नीता अंबानी ने ‘विश्वंभरी स्तुति’ पर दी मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस

जामनगर : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में तीन दिन तक चले। इवेंट के आखिरी दिन सितारों से लेकर अंबानी परिवार के सदस्यों तक ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी, लेकिन नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने पूरी महफिल लूट ली। दरअसल, परंपरा और आध्यात्मिकता को श्रद्धांजलि देते हुए, नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी थी। इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर शानदार परफॉर्मेंस


नीता अंबानी नृत्य कला में पारंगत हैं। वे अक्सर अंबानी फैमिली के फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस से हैरान करती रहती हैं। वहीं, अनंत और राधिका के प्री वेडिंग जश्न के आखिरी दिन भी नीता अंबानी ने अपने दिव्य नृत्य प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। अपने बेटे अनंत के स्पेशल डे के लिए, उन्होंने ‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर अपने नृत्य (नृत्य) के साथ देवी अंबे का आह्वान किया। उनकी हर मुद्रा और चेहरे से दिव्यता झलक रही थी। नीता अंबानी की इस परफॉर्मेंस की एक और खास बात ये थी कि ये उनकी पोतियों आदिया और वेदा को समर्पित थी।

नीता अंबानी ने मां अंबे से मांगा अनंत-राधिका के लिए आशीर्वाद
वहीं नीता अंबानी की इस शानदर नृत्य प्रस्तुति की वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि के दौरान यह भजन सुनती आ रही हैं। उन्होंने बेटे अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के भावी जीवन के लिए मां अंबे का आशीर्वाद लेने के लिए इस गाने पर प्रस्तुति दी।

नीता ने मुकेश संग दी रोमांटिक परफॉर्मेंस


रविवार को ‘विश्वम्भरी स्तुति’ पर परफॉर्म करने के अलावा नीता अंबानी ने शनिवार को मुकेश अंबानी के साथ स्टेज पर आग लगा दी थी। इस जोड़े ने अपने बेटे की शादी से पहले के संगीत समारोह में प्यार हुआ इकरार हुआ पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी थी। उनकी परफॉर्मेंस को सभी ने पसंद किया, कई लोग उनके लिए हूटिंग भी करते दिखे। इतना ही नहीं नीता अंबानी भी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ ‘कलंक’ के पॉपुलर ट्रैक घर मोरे परदेसिया पर भी परफॉर्मेंस दी थी।

 

Visited 24 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर