अनंत अंबानी ने अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी में माता-पिता को लेकर कही ऐसी बात, भर आईं मुकेश अंबानी की आंखें

नई दिल्ली : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में काफी धूमधाम के साथ शुरू हुई। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची और खूब एंजाॅय किया। इस दौरान सितारों से लेकर अंबानी फैमिली तक इस जश्न में डूबे नजर आए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में इस फंक्शन से एक और नया वीडियो सामने आया है , जिसमें अनंत अंबानी स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनंत के इस स्पीच को सुनकर उनके पिता मुकेश अंबानी भावुक हो गए हैं और उनका ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

बेटे की स्पीच सुन रो पड़े मुकेश अंबानी

स्पीच के दौरान अनंत अंबानी ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘मेरी जिंदगी हमेशा ही इतनी अच्छी नहीं रही है। मैंने बचपन में हेल्थ से रिलेटेड कई दिक्कतें झेली हैं। लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने मुझे हिम्मत दी, उन्होंने मुझे कभी बीमार महसूस नहीं होने दिया और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। उन्होंने मुझे ये यकीन दिलाया कि मैं ठीक हो जाऊंगा और जो चाहता हूं वो एक दिन जरूर करूंगा। इसके आगे अनंत ने अपनी स्पीच में कहा कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मॉम-डैड।’ वहीं बेटे अनंत की इन बातों को सुनकर मुकेश अंबानी की भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा और वह इमोशनल हो गए। वीडियो में मुकेश की आंखों में आंसू साफ तौर पर झलक रहा है। मुकेश अंबानी का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर