5 स्टार होटल में बच्ची पर गरम चाय गिराने का आरोप, महिला वेटर पर शिकायत दर्ज

मुंबई: मुंबई के 5 सितारा होटल में 7 साल की एक बच्ची पर चाय गिराने का आरोप लगा है। होटल में महिला वेटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। केतली की गरम चाय बच्ची पर गिर गई। इससे बच्ची का बायां हाथ बुरी तरह जल गया। बता दें क‌ि यह घटना 27 ‌सितंबर को हुई थी, जिसके बाद 29 सितबंर को बच्ची के परिवार वालों ने महिला वेटर मोनालिसा के खिलाफ FIR दर्ज कराया।

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली का एक परिवार 27 सितंबर की सुबह करीब 9.30 बजे एक निजी होटल द्वारा आयोजित बुफे में नाश्ता करने आया। शिकायत के मुताबिक, मोनालिसा नाम की वेटर ने ट्रे में गर्म चाय लेकर जा रही थी और गलती से बच्ची से टकरा गई। इससे सात साल की बच्ची के बाएं हाथ पर चाय गिर गई। इसके बाद बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया। महिला वेटर ने उसे चिल्लाने से मना किया।

जब ये बात बच्ची के माता-पिता को पता चला तो वे अपने बच्चे को एलएच हीरानंदानी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने कहा कि मरीज की बाएं बांह सतही तौर पर छह से सात प्रतिशत जली है। बाद में परिवार ठाणे में अपने रिश्तेदार के घर गया और वहां से वेटर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए सहार पुलिस स्टेशन गया। पुलिस ने मोनालिसा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 337 (जान को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच शुरू हो गई है और घटना के गवाह मेहमानों और अन्य स्टाफ सदस्यों के बयान दर्ज किए गए हैं। होटल से सीसीटीवी फुटेज भी मांगी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि परिवार होटल प्रबंधन को भी एफआईआर में शामिल करना चाहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!