उड़ते विमान पर बैठकर मस्ती कर रहा था युवक, अचानक…

नई दिल्ली: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जिनमें स्टंट से लेकर इंटरटेनमेंट के वीडियो होते हैं। वहीं, कई बार अलग-अलग तरह के वीडियो भी वायरल होते हैं। इस बार एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है। अगर हम आपसे कहें कि आसमान में उड़ रहे विमान के ऊपर एक युवक बैठा है, जिसे किसी बात का डर नहीं है, वह विमान के विंग से पैर लटकाकर आराम से बैठा है, ये पढ़कर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तजी से वायरल हो रहा है।

हवाई जहाज से युवक ने लगाई छलांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक उड़ते हुए विमान के ऊपर बैठा है। युवक जमीन से कई फीट ऊपर आराम से प्लेन पर बैठा है और कुछ कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि उनके साथ कुछ बुरा भी हो सकता है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि युवक सीधे विमान से नीचे कूद जाता है, हालांकि अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि युवक ने अपनी पीठ पर पैराशूट पहना हुआ है, जो एक सुरक्षा कवच की तरह है। इसलिए इस बात का कोई डर नहीं है कि युवक मर जाएगा या उसके साथ कुछ गलत हो जाएगा। वह बहुत प्रशिक्षित युवक है। अगर आप कभी दुबई जाए तो इसका आनंद उठा सकते हैं।

 

इस वीडियो के बाद लोगों के कई तरह के रिएक्शन सामने आएं हैं। जिनमें कई लोगों ने वीडियो को सही मानने से ही मना कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर