JU Ragging : 6 और छात्रों को किया गया तलब, एक और सीनियर को …

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष के एक बंगाली हॉनर्स के छात्र की रहस्यमय मौत के मामले में एक पूर्व छात्र और दो छात्रों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। छात्र की मौत के मामले में परिवार शुरू से ही रैगिंग की शिकायत कर रहा है। पुलिस जांच में रैगिंग की थ्योरी लगातार मजबूत होती जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, छात्र की मौत के मामले में 6 और छात्रों को तलब किया गया है। हालांकि, जांच के लिए अभी तक उन छात्रों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। बांग्ला के प्रथम वर्ष के छात्र की रहस्यमय मौत के बाद अंग्रेजी में लिखा एक पत्र मिला और बचाव के लिए हंगामा मच गया। पुलिस की जांच के मुताबिक, मृत छात्र से जबरदस्ती खत लिखवाया गया था।

कई लोगों से की गई पूछताछ तब जाकर मिला कोई सुराग

यह घटना जादवपुर यूनिवर्सिटी के मुख्य हॉस्टल के अंदर घटी। पत्र लिखने के समय आरोपी सौरभ, दीपशेखर, मनोतोष और कई अन्य लोग मौजूद थे। इस घटना में कई लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को उनके ठिकाने का पता चला। इसीलिए उन्हें तलब किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच में सौरव के अलावा एक और पूर्व छात्र का नाम सामने आया है। जांच अधिकारी यह भी देख रहे हैं कि बुधवार की घटना में उसकी क्या भूमिका थी। पूर्व छात्र सौरव का करीबी माना जा रहा है। पास आउट होने के बाद यह पूर्व छात्र छात्रावास में कैसे था? जांच अधिकारी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वह भी सौरव की तरह हॉस्टल में रहता था?

जोर से आयी आवाज और …
मालूम हो कि बुधवार रात करीब 10 बजे जादवपुर यूनिवर्सिटी के मुख्य हॉस्टल में किसी भारी चीज के गिरने की आवाज से छात्र चौंक गये। बाहर निकलते ही बंगाली प्रथम वर्ष के छात्र का लहूलुहान व नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ। जब उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत की खबर के बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर