अपने पार्किंग स्पेस में दूसरे वाहन को खड़ा देख वाहनों में लगा दी आग

शेयर करे

इंटाली के एकता टेरेस अपार्टमेंट की घटना

8 बाइकें और तीन कारें हुईं जलकर राख

कोलकाता : महानगर के एक आवासन के अंदर अपने पार्किंग स्पेस पर दूसरे वाहन को खड़ा देख गुस्साए युवक ने वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी। घटना इंटाली थानांतर्गत राधानाथ चौधरी रोड स्थित एकता टेरेस नामक आवासन की है। आरोप है कि आग के कारण पार्किंग लॉट में खड़ी करीब 8 बाइकें और तीन कारें जलकर राख हो गयीं। आरोप है कि आग के कारण अभियुक्त युवक का हाथ झुलस गया। यही नहीं गुस्साये लोगों ने अभियुक्त युवक की जमकर पिटायी कर दी। बाद में मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामले में अभियुक्त वरुण कम्बोज को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार वरुण कम्बोज अपने मां और पिता के साथ आवासन में रहता है। उसका न्यू मार्केट में फास्ट फूड की दुकान है। बीते कुछ महीने से उसका आवासन के 6ठें तल्ले पर रहनेवाले व्यक्ति के साथ पार्किंग में बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद चल रहा था। वरुण का आरोप था कि उसकी जगह पर 6ठें तल्ले पर रहनेवाला व्यक्ति अपनी बाइक खड़ी कर देता है। इस बीच शुक्रवार की रात 1 बजे जब वह अपनी बाइक पर वापस घर लौटा तो उसने अपने पार्किंग स्पेस में दूसरे की बाइक खड़ी देख गुस्सा हो गया। आरोप है कि अभियुक्त ने वहां खड़ी बाइक को लात मारकर गिरा दिया। इसके बाद वह बिल्डिंग के सिक्यूरिटी गार्ड के पास गया और उसे वहां पर ले आया। इस बीच नीचे गिरी बाइक से पेट्रोल बाहर निकलने लगा। आरोप है कि इस दौरान अभियुक्त अपने पॉकेट से लाइटर निकालकर आग लगा दी। आरोप है कि लाइटर से चिनगारी निकलते ही वहां बाइक में आग लग गयी और आसपास खड़ी बाइक और कार में फैल गयी। इस दौरान अभियुक्त ने अग्निशामक यंत्र के जरिए आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। घटना की सूचना पुलिस और दमकल को दी गयी। इस बीच आवासन के अंदर आग लगी देख सभी लोग नीचे उतर आए और उन्होंने अभियुक्त वरुण को पकड़ कर उसकी पिटायी कर दी। पुलिस के पहुंचने पर अभियुक्त वहां से भाग निकला। इधर दमकल कर्मियों ने तत्परतापूर्वक आग पर काबू पाया।

बाद में बिल्डिंग के सिक्यूरिटी गार्ड मलय दास की शिकायत पर पुलिस ने अभियुक्त वरुण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार वरुण से मारपीट को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त की तलाश कर रही है।

 

Visited 44 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता: बीते दिन प्रतिबंधित इस्लामिक आतंकी संगठन अंसार अल इस्लाम से जुड़ा 'शहादत' मॉड्यूल का बंगाल पुलिस ने खुलासा किया
नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ नई जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं। आज दोनों शादी के
नई दिल्ली: NEET-UG परीक्षा में कथित गड़बड़ियों की व्यापक जांच CBI को सौंपे जाने के बाद एजेंसी ने कार्रवाई शुरू
कोलकाता: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दक्षिण बंगाल में मानसून दस्तक दे चुका है। पिछले कुछ दिनों से छिटपुट बारिश
कोलकाता: यात्रियों के लिए अच्छी खबर है, सियालदह स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर 1, 2, 5 से 12 कोच की EMU
कोलकाता: डलहौसी इलाके के गर्स्टिन प्लेस स्थित 50 साल से अधिक पुराने मकान में शनिवार तड़के भयानक आग लग गयी।
नई दिल्ली: ICC मेन्स T20 विश्व कप 2024 में सुपर 8 में 23 जून (रविवार) को अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर
पुरी : हर साल ज्येष्ठ माह की पूर्णिमा के दिन भगवान जगन्नाथ के साथ ही बलभद्र जी, सुभद्राजी और सूदर्शन
मेयर ने कहा, अवैध रूफटॉप रेस्तरां को किया जायेगा ध्वस्त, शुरू हुआ सर्वे कोलकाता : कोलकाता नगर निगम ने छत
12 साल की शिवानी हावड़ा के मुसलमानपाड़ा की रहनेवाली है बेंटरा थाने में दर्ज की गयी शिकायत, परिवार के साथ
कोलकाता : कंचनजंघा एक्सप्रेस हादसे का असर अब तक रेल सेवाओं पर देखने को मिल रहा है। एक और जहां
कोलकाता : ब्लू लाइन पर रात्रि सेवाओं का समय 24 जून से 20 मिनट आगे बढ़ाया जा रहा है। सोमवार
ऊपर