PM मोदी ने कृष्णानगर से BJP प्रत्याशी राजमाता अमृता राय से की बात, जानें क्या कुछ कहा?

कोलकाता: राज्य के कृष्णानगर सीट से BJP प्रत्याशी राजमाता अमृता रॉय के साथ आज प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर बात की। उन्होंने फोन कर राजमाता अमृता रॉय से कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशाल (ED) की ओर से जब्त किया गया पैसा उन गरीब लोगों को मिलेगा, जिनसे लूटा गया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री यह सुनिश्चित करने के लिए कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं कि गरीबों से लूटा गया पैसा उनके पास वापस आ जाए, जो भी संपत्ति और पैसा ईडी ने भ्रष्टाचारियों से जब्त किया है। बुधवार(27 मार्च) को फोन पर हुए बातचीत में पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ ऱझ देश से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है, तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं। पीएम ने विश्वास जताया कि पश्चिम बंगाल में लोग परिवर्तन के लिए मतदान करेंगे।

कौन हैं राजमाता अमृता रॉय ?

बता दें कि BJP ने 24 मार्च को लोकसभा चुनाव की पांचवी लिस्ट जारी करते हुए पश्चिम बंगाल की राजमाता अमृता रॉय को कृष्णानगर से उम्मीदवार बनाया है। वहीं, महुत्रा मोइत्रा एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में कृष्णा नगर से महुआ मोइत्रा और राजमाता अमृता रॉय के बीच मुकाबला रहेगा। बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय सौमिष चंद्र रॉय की पत्नी हैं, जो नदिया जिले के राजबाड़ी के 39वें वंशज हैं। राजमाता ने 20 मार्च को बीजेपी में शामिल हुई थीं। पांच दिन बाद ही बीजेपी ने उनकी उम्मीदवारी घोषित कर दी। अमृता रॉय का सियासी सफर सीधे लोकसभा चुनाव लड़ने के साथ शुरू होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC Recruitment Scam: कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

नई दिल्ली: SSC घोटाला मामले में कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ बंगाल सरकार आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची। दरअसल, कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्कूल सेवा आयोग आगे पढ़ें »

Supreme court ने CBI जांच के खिलाफ बंगाल के मुकदमे की सुनवाई 1 मई तक टाली

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

इसरो ने दी चेतावनी: आ रहा है ‘जल-प्रलय’

नंदी बगान में इमारत में लगी भयावह आग, सिलेंडर ब्लास्ट में तीन फ्लैट जलकर राख

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी, हो जाएं सावधान

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

ऊपर