Kolkata News: कालीघाट मंदिर में सीएम ममता बनर्जी ने की पूजा, सद्भावना रैली में हुईं शामिल

कोलकाता: अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पूरा हो चुका है। जबकि पश्चिम बंगाल में आज सद्भावना रैली निकाली जा रही हैं। सीएम ममता आज यानी सोमवार(22 जनवरी) दोपहर को कालीघाट पहुंचीं। करीब 3 बजे सीएम ने कालीघाट मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद सद्भावना मार्च शुरू हो गया।

कहां से कहां तक जाएगी सद्भावना रैली
यह जुलूस कालीघाट से शुरू होकर पार्क सर्कस मैदान में समाप्त होगा। पूजा-अर्चना के साथ जुलूस की शुरुआत करने के बाद  यह हाजरा रोड के रास्ते हाजरा लॉ कॉलेज के सामने रुकेगा। वहां पास में ही एक मस्जिद है। मस्जिद से होते हुए जुलूस पार्क सर्कस मैदान तक जायेगा।

चर्च में प्रार्थना
बता दें कि पार्क सर्कस मैदान के पास एक चर्च भी है। सीएम ममता बनर्जी रैली में शामिल होकर चर्च तक जाएंगी। चर्च में प्रार्थना के बाद, उन्हें पार्क सर्कस मैदान में जाना है।

कालीघाट मंदिर
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार दोपहर को कालीघाट मंदिर में पूजा की। पूजा के दौरान सीएम ने मां काली को लाल साड़ी और मिठाई अर्पित की। इसके बाद सीएम ने आरती कर मां की अराधना की।

Visited 115 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी अनुमति

कोलकाता : हावड़ा के रामनवमी शोभायात्रा को हाई कोर्ट से अनुमति मिल गई। जस्टिस जय सेनगुप्त ने सोमवार को सुनवायी के बाद आदेश दिया। इसके आगे पढ़ें »

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-JCB की टक्कर में 7 लोगों की मौत

पटना: आज सुबह पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर