यूट्यूबर ने Sonam Kapoor को कहा ‘Dumb’ तो भेज दिया लीगल नोटिस, अब …

मुंबई : सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने एक वीडियो में एक्ट्रेस को रोस्ट किए जाने के चलते एक यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजा है। कपल का आरोप है कि यूट्यूबर ने सोनम कपूर और उनके ब्रांड्स की रेपुटेशन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है जिसे बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ने काफी मेहनत की है। दरअसल, रागिनी नाम की एक यूट्यूबर ने एक रोस्टेड वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सोनम कपूर के डंब स्टेटमेंट्स को लेकर उन्हें रोस्ट किया था। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे थे और इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे थे। ऐसे में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजकर वीडियो डिलीट करने की वॉर्निंग दे डाली।

नोटिस में यूट्यूबर को मिला ये अल्टीमेटम
यूट्यूबर को भेजे गए नोटिस में आनंद आहूजा ने लिखा है कि उनकी पत्नी और वे कई ब्रांड्स के मालिक हैं और लोग उनके ब्रांड्स, उनकी फैमिली मेंबर्स की डिग्निटी को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी रेपुटेशन पर गहरा असर पड़ता है जिसे बनाए रखने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

नोटिस के बाद यूट्यूबर ने किया रिएक्ट
वहीं लीगल नोटिस मिलने के बाद यूट्यूबर ने आनंद आहूजा को फिर से रोस्ट कर दिया और कहा कि वे लीगल नोटिस में भी ‘दिखावा’ कर रहे थे। हालांकि बाद में यूट्यूबर ने वह वीडियो डिलीट कर दी, लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा को ट्रोल कर रहे हैं।

रोस्ट हुआ कपल
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- ‘प्लीज इस वीडियो को डिलीट मत करना, आपने जो भी कहा है वह गलत नहीं है। अपना हक छुपाने के लिए कानूनी कार्रवाई करना बेवकूफी है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘यह बहुत अच्छा वीडियो है। यह बिल्कुल भी किसी के लिए अपमानजनक नहीं है. मूर्ख सेलेब्स को बाहर किया जाना चाहिए।’

 

Visited 97 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आपको पता है किशमिश खाने के फायदे?

कोलकाता : वैसे तो किशमिश सूखे हुए अंगूर का दूसरा रूप होता है परन्तु इसमें न सिर्फ अंगूर के गुण ही विद्यमान होते हैं, बल्कि आगे पढ़ें »

Chaitra Navratri Day 5 : चैत्र नवरात्रि के पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता की पूजा, जानिए पूजा ​विधि और …

कोलकाता : नवरात्रि में हर दिन मां दुर्गा के अलग अलग स्वरूपों की पूजा अर्चना जाती है। माता रानी को भोग लगाने से लेकर उनके आगे पढ़ें »

ऊपर