क्या बंद हो जाएगा फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ?

कोलकाता: टीवी जगत के फेमस एक्टर दिलीप जोशी का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ न केवल लोगों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी बटोर रहा है। बीते कुछ दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर कहा जा रहा था कि शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। हालांकि एक बार फिर से असित मोदी ने दर्शकों को बेवकूफ बना दिया, जिससे लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया था और उन्होंने टीएमकेओसी को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया। वहीं अब खबर आ रही है कि असित मोदी का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बंद होने की कगार पर है।

शो के मेकर्स ये दावा कर रहे हैं कि शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। इसके लिए असित मोदी ने 200 से 300 एक्ट्रेसेस का ऑडिशन तक ले लिया है। लेकिन इसके बाद भी शो में अभी तक दयाबेन वापिस नहीं आईं। इसके साथ ही शो को लेकर कहा गया कि दर्शकों के बॉयकॉट करने के बाद मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शो बंद नहीं होने वाला है।’
साल 2008 में हुई थी शो की शुरुआत
शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शो को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है, साथ ही ये टीआरपी में भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। ऐसे में मेकर्स अभी इसपर ताला लगाने की नहीं सोच रहे हैं। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत 2008 में हुई थी। लेकिन दयाबेन के जाने के बाद से ही शो लोगों को खलने लगा है।
Visited 24 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Calcutta University : 7 दिनों के भीतर कॉलेजों को एकत्र करना होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

कोलकाता : अपने चार वर्षीय डिग्री कार्यक्रम के तहत परीक्षा प्रणाली को त्रुटि मुक्त बनाने के लिए, कलकत्ता विश्वविद्यालय (सीयू) ने अपने कॉलेजों को इस आगे पढ़ें »

Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

- कल जारी हो सकती है दूसरी सूची कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!