आखिर क्यों कंगना रनौत पर भड़कीं आलिया

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में वह बिग-बॉस ओटीटी 2 के घर से बेघर हो गईं। घर से निकलते ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जमकर खरी खोटी सुनाई।दरअसल, ये सभी जानते हैं कि लंबे समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के बीच विवाद चल रहा है। आलिया ने सोशल मीडिया पर कई बार वीडियो शेयर कर नवाज पर इल्जाम लगाए हैं। एक बार उन्होंने बंगले के गेट के बाहर खड़े एक्टर से बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद कंगना रनौत ने नवाज का खुलकर सपोर्ट किया था।

वो हर जगह पंगे लेती रहती है
अब बिग-बॉस के घर से बाहर निकलते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कंगना रनौत को खूब खरी खोटी सुनाई। कंगना पर निशाना साधते हुए आलिया ने कहा, ‘कंगना को मैं तवज्जो नहीं देती हूं, क्योंकि उसकी बात में दम तो होता नहीं है। वो हर जगह पंगे लेती रहती है, हर किसी से लेती रहती है। उसकी जुबान की जो वैल्यू है मेरी नजर में कुछ नहीं है।

हर बात में नाक घुसाने की आदत है
आलिया ने आगे कहा कि, कंगना रनौत की बातों का कोई मतलब ही नहीं है। वो बस हर बात में अपनी नाक घुसाती हैं। वो सिर्फ गलत चीजों में अपनी आवाज उठाने के लिए जानी जाती हैं, और सबके बारे में कुछ ना कुछ बोलती रहती हैं।”


 

Visited 50 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर