36 गर्लफ्रेंड्स, 72 एक्स गर्लफ्रेंड्स और 80 दोस्तों संग ‘जवान’ देखेगा ये …

मुंबई : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने से पहले ही इसका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसे देखो फिल्म की ही चर्चा कर रहा है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो रही है। हर कोई SRK की फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड है। इस बीच एक शख्स ने ऐसा कुछ कर दिखाया, जिसपर रिएक्ट करने से खुद को शाहरुख खान भी नहीं रोक सके। दरअसल, शाहरुख खान के एक फैन ने उनकी अपकमिंग फिल्म को देखने के लिए पूरा का पूरा हॉल ही बुक करा डाला। उसने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। शख्स ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो कई सारी टिकट्स से घिरा नजर आ रहा है।
किंग खान को किया टैग
उसने बताया कि जवान देखने के लिए उसने पूरा का पुरा हॉल ही बुक करा दिया है। वो अपनी 36 गर्लफ्रेंड्स, 72 एक्स गर्लफ्रेंड्स और 80 दोस्तों संग ये फिल्म देखने के लिए जा रहा है। इस पोस्ट में शख्स ने किंग खान को भी टैग किया हुआ था। फैन के इस कारनामे पर रिएक्शन दिए बिना शाहरुख खान भी कहां रहने वाले थे। SRK ने ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा कि वाह रे भाई तेरी तो जवानी फूट-फूटकर चमक रही है। हां हां ऐश कर। शाहरुख के रिएक्शन देने के बाद उनका ये जबरा फैन खुशी से झूम उठा। इस पोस्ट पर भी लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि सिनेमाहॉल में तो दंगा हो जाएगा जब इतनी सारी एक्स और करंट गर्लफ्रेंड्स आमने-सामने होंगी।
इस दिन रिलीज हो रही ‘जवान’


आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और रिद्धी डोगरा जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभाने जा रहे हैं। फैंस को फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

 

Visited 106 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर