साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी की हुई मौत, सुसाइड की आशंका

चेन्नई: साउथ इंडियन एक्टर और प्रोड्यूसर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक 19 सितंबर यानी आज सुबह एक्टर की बेटी मीरा ने अपने घर पर सुसाइड कर ली है। सूत्रों के अनुसार मीरा चेन्नई स्थित अपने घर में संदिग्ध हालत में मिली थी। इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुरुआती जांच में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आत्महत्या की आशंका

रिपोर्ट के मुताबिक विजय एंटनी की बेटी मीरा डिप्रेशन में थीं और इसका इलाज भी करा रही थीं। आज सुबह 3 बजे मीरा को विजय एंटनी देखने गए तो वह अपने कमरे में लटके हुई मिली। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे पहले ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। इसके अलावा विजया और

उनके परिवार ने अभी तक इस दुखद खबर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं की है। वहीं, बताया जा रहा है कि मीरा कक्षा 12 की छात्रा थीं और वह चेन्नई के एक फेमस स्कूल में पढ़ती थी।

कौन हैं विजय एंटनी ?

साउथ फिल्मों के एक्टर और कंपोजर विजय एंटनी तमिल सिनेमा में काम करते हैं। वह निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, ऑडियो इंजीनियर और संगीतकार भी रह चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम फातिमा है। जिनसे उन्हें दो बेटियां हुईं मीरा और लारा। बता दें कि बेटी की निधन से परिवार समेत पूरे फिल्म इंडिस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई विजय और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा है।

Visited 155 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर