शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

मुंबई: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। ‘जवान’ ने लोगों के चेहरे पर मानो मुस्कान ला दी है। कई जगहों पर थिएटर के बाहर हाउसफुल के बोर्ड टंगे हैं। ओपनिंग डे की कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सारे कयासों को पीछे छोड़ दिया है। रिलीज से पहले जो अनुमान लगाए जा रहे थे उससे कही जबरदस्त तरीके से ओपनिंग हुई है।

पहले दिन 70 करोड़ का कारोबार
एटली के निर्देशन में बनी ‘जवान’ ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ दिए है। जानकारी के मुताबिक फिल्म पहले ही दिन 70 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे पर 70 करोड़ की कमाई बहुत मायने रखती है। कई फिल्मों को सत्तर करोड़ का आंकड़ा पार करने में कई दिन लग जाते हैं। लेकिन शाहरुख ने इस रिकॉर्ड को कायम कर अपने ही फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है। इसी साल रिलीज हुई पठान ने पहले दिन 55 करोड़ का कारोबार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने फैंस को कहा धन्यवाद
शाहरुख खान की जवान को फैंस खूब प्यार मिल रहा है। इसके लिए शाहरुख खान ने सभी को थैंक्यू बोला है। शाहरुख ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि वाह, मुझे समय निकालना होगा और हर फैन क्लब और आप सभी को धन्यवाद देना होगा जो थिएटर्स में इतनी खुशी से गए हैं। इसलिए मैं बहुत खुश हूं. जैसे ही मुझे समय मिलेगा, मैं निश्चित रूप से जो जरुरी होगा वो करूंगा। जवान से प्यार करने के लिए लव यू।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

नेपाल: वायरल वीडियो पर भड़के सांप्रदायिक दंगे, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश नेपाल में हिंदू-मुसलमान के बीच सांप्रदायिक हिंसा भड़क उठी है। नेपाल के गोपालगंज इलाके में हिंसा भड़कने की वजह आगे पढ़ें »

ऊपर