‘शाहरुख खान भी आउटसाइडर हैं लेकिन…’, मनोज बाजपेयी ने एक्टर को लेकर कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एक्टिंग के लोग कायल हैं। वह अपने हर किरदार में आसानी से ढल जाते हैं और फैंस को चौंका देते हैं। अब मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स के मुद्दे पर खुलकर बात की। उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी आउटसाइडर हैं, लेकिन आज इंडस्ट्री के रियल इनसाइडर्स स्क्रीन पर उनके साथ दिखना चाहते हैं। मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि इंडस्ट्री में पिछले 3 दशक से काम करने के बावजूद आपको इनसाइडर नहीं माना जाता है। क्या इस चीज को लेकर कभी फ्रस्ट्रेशन होती है? इस सवाल के जवाब मे मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान का भी उदाहरण दिया।

मनोज बाजपेयी जवाब में कहा…

मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘देखिए, शाहरुख खान ने इंडस्ट्री को अपना लिया है और ये उनकी जर्नी थी। जब लोग मुझे आउटसाइडर समझते हैं, तो मैं इसे एक सम्मान की तरह लेता हूं। देखा जाए तो शाहरुख खान भी आउटसाइडर हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में खुद अपनी जगह बनाई है और उन्होंने ये बेहतर तरीके से किया है। बॉलीवुड के रियल इनसाइडर्स उनके साथ दिखना चाहते हैं, लेकिन मैंने अपने लिए ऐसा कभी नहीं चाहता हूं।’

मनोज बाजपेयी ने की शाहरुख खान की तारीफ

इसके अलावा मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘वह (शाहरुख खान) गुड लुकिंग हैं। वह हमेशा से अच्छा दिखते थे। उनका चॉकलेटी चेहरा है और वह बहुत आकर्षक हैं। यहां तक ​​कि पहले भी हर कोई मुझसे बोलता था कि मैं टैलेंटेड हूं, लेकिन वे सिर्फ उनके साथ घूमते थे।’ मालूम हो शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी एक-दूसरे को थिएटर के दिनों से जानते हैं। दोनों सितारे फिल्म वीर जारा में साथ काम भी कर चुके हैं।

 

Visited 67 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर