एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने दी यूट्यूबर को बेल

नई दिल्ली : एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर को बेल मिल गई है। इस खबर से उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में जेल गए एल्विश यादव को बड़ी राहत मिल गई है। एल्विश यादव को रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया था। उनकी पहली जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई थी, लेकिन अब वकील द्वारा दायर की दूसरी याचिका पर कोर्ट ने बेल दी है। रेव पार्टी में सांप के जहर की व्यवस्था करने के मामले में एल्विश पर वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्द हुआ है। एल्विश के ऊपर एनडीपीएस एक्ट की गंभीर धाराएं लगी थीं जिसे बाद में हटा लिया गया था। नोएडा पुलिस का कहना था कि उन्होंने गलत धाराएं टाइप कर दी थीं। एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार करके जेल में डाला गया था, अगले दिन सोमवार को उन्हें गौतमबुद्ध नगर कोर्ट के सामने पेश होना था लेकिन वकीलों की हड़ताल शुरू हो गई और इसी वजह से मामले की सुनवाई शुक्रवार तक टल गई। आज जब सुनवाई हुई तो एल्विश यादव और उनके फैंस को बड़ी राहत मिली।

Visited 24 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

कोलकाता: शहर के एक इलाके में बीते कुछ दिनों से चोरी के मामले बढ़ गये है। जोड़ासांको थाना इलाके में बीते कुछ दिनों में चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर