एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली लड़की शिनोवा की मांग, जानिए पूरा मामला

कोलकाता: सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के अपनी बेटी का पिता होने का दावा किया था। अपर्णा ठाकुर का कहना था कि उनकी 25 साल की बेटी शिनोवा, रवि किशन की बेटी है। इस दावे के बदले में एक्टर की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा और उनकी बेटी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी।

शिनोवा ने की ये मांग

प्रीति शुक्ला ने अपनी FIR में महिला और उसकी बेटी पर धमकी देने, झूठे इल्जाम लगाने और जबरदस्ती पैसे ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाया है। शिनोवा भी एक एक्ट्रेस है। उन्हें फिल्म ‘Hiccups and Hookups’ में देखा जा चुका है। एक रिपोर्ट में शिनोवा ने कहा की कैसे उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने इस विवाद को खत्म करने के लिए रवि किशन का पैटरनिटी टेस्ट करवाया जाए।

शिनोवा का रवि किशन पर आरोप

रवि किशन को लेकर शिनोवा ने कहा, ‘अगर ये सच नहीं है तो आप सामने क्यों नहीं आ रहे और कह रहे कि ये झूठ है। मैं बस ये मांग कर रही हूं कि आप डीएनए टेस्ट करवाएं। आप चुप हैं और किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। मेरे पूरे परिवार, एक वकील और यहां तक कि एक पत्रकार के खिलाफ एक FIR दर्ज कारवाई गई है। वो भी झूठे इल्जामों के साथ कि हम आपसे पैसे ऐंठना चाह रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘वो मेरे पिता हैं और मुझे हक है उन्हें ये कहना का कि मुझे अपना लीजिए। मैं आज ये बात अचानक नहीं कह रही हूं। इस बीच बहुत-सी चीजें हो चुकी हैं, लेकिन मैं उन सबके बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकती।’ आगे शिनोवा ने बताया कि उन्होंने अपने फोन को बंद करने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि उन्हें ढेरों कॉल्स आ रहे थे। वो बोलीं, ‘मुझे ही नहीं मेरे पूरे परिवार को इस वक्त परेशान किया जा रहा है। हम सभी एक साथ न जाने कितनी चीजों का सामना कर रहे हैं।’

ये भी पढ़ें: Election 2024: TMC ने गवर्नर CV आनंद बोस के खिलाफ की EC से शिकायत

क्या है पूरा मामला?

लखनऊ में सोमवार को अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसके दौरान उन्होंने दावा किया कि एक्टर और BJP प्रत्याशी रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर PM नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने दोनों से आग्रह किया था कि वो वक्त निकालकर शिनोवा से मिलें। शिनोवा का कहना था कि वो अपने दावों के पीछे के सबूत भी उनके सामने रख सकती हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री उनकी किस्मत का फैसला करें। इसके बाद बुधवार को रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे और समाजवादी पार्टी के लीडर विवेक कुमार पांडे और एक खुर्शीद खान नाम के पत्रकार, जो एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। आईपीसी की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत यह एफआईआर दर्ज हुई।

रवि किशन की पत्नी ने FIR में क्या लिखवाई ?

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तरफ से दर्ज कराई गई FIR में आरोप लगाया गया कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उनको अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी, दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी, जिसकी शिकायत मुंबई में भी की गई। इसके बावजूद महिला ने 15 अप्रैल को लखनऊ में आकर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली।

ये भी देखे…

 

Visited 6 times, 1 visit(s) today
शेयर करें
0
0

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मोदी हर बार मतगणना से पहले 48 घंटे तक प्रचार पाने के लिए कहीं न कहीं बैठ जाते हैं….ममता

Jio सिनेमा पर IPL के प्रेमियों ने बनाया रिकार्ड…दर्शकों की संख्या बढ़कर 2,600 करोड़….

206 जनसभाएं और रोड शो के बाद आज PM मोदी के चुनावी अभियान का हुआ समापन…आज से PM माेदी करेंगे….

PM मोदी पहुंचे तमिलनाडु, आज से विवेकानंद रॉक मेमोरियल में करेंगे मौन व्रत…

Stock Market: नहीं संभल रहा है शेयर बाजार, Sensex 617 अंक गिरकर बंद

Jyeshtha Amavasya 2024 Kab Hai: ज्येष्ठ माह की वट अमावस्या कब है? जानें पूजा मुहूर्त और महत्व

अभिषेक बजाज फिक्शन शो ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत’ में आयेंगे नजर

भीषण गर्मी के कारण बेहोश हुआ बंदर…पुलिस अधिकारी ने फौरन….

हिन्दी पत्रकारिता दिवस: कलकत्ता के बड़ा बाजार से हुआ हिन्दी पत्रकारिता का उदय!

NEET UG 2024 Answer Key: नीट यूजी आंसर की जारी, इस Link से करें डाउनलोड

ऊपर