शादी से पहले मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, लिया भगवान का आशीर्वाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में जल्द बंधने जा रहे हैं। जल्द ही दोनों लव-कपल से मैरिड कपल बन जाएंगे। दोनों की शादी की बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब चर्चा चल रही है। दोनों की शादी 21 फरवरी, 2024 को होने जा रही है। शादी का उत्सव 19 फरवरी से शुरू होगा। साउथ गोवा में सुरम्य ITC ग्रैंड में विवाह का भव्य आयोजन होगा। इससे पहले कपल ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन किए। शादी से पहले रकुल और जैकी ने बप्पा का आशीर्वाद लिया। कपल ने अपनी शादी की आध्यात्मिक शुरुआत की है।

सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद
आज यानी शनिवार(17 फरवरी) को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। रकुल ने सुंदर गुलाबी अनारकली सूट पहना था। एक्ट्रेस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जबकि होने वाले दूल्हे जैकी भगनानी हरे रंग के कुर्ते में डैशिंग लग रहे थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोवा में 19 फरवरी को प्री-वेडिंग फंक्शन
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी गोवा में शादी रचाने वाले हैं। शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे। 21 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने डिजिटल इनविटेशन भेजे हैं। साथ ही पर्यावरणीय के लिए जागरुकता दिखाते हुए कपल ने शादी में आतिशबाजी न करने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग वेन्यू गोवा का ITC ग्रैंड होटल है। हाल ही में जैकी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें एक्टर एक ब्लैक शिमरी कुर्ता-पायजामा में डैपर लग रहे थे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “सबसे अच्छी चीजें होने वाली हैं”। फैंस समझ गए कि जैकी रकुल के साथ अपनी शादी की बात कर रहे हैं।

Visited 59 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर