करण जौहर ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल…अभिनेत्रियां बिना मेकअप के लगती है…..

नई दिल्ली: आये दिन बॉलीवुड से कोई न कोई बात चर्चे में आ ही जाती है। इसी बीच एक और खबर चर्चे में आ गई है। दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट किया है, जिसके बाद से वो चर्चा में आ गए हैं। करण जौहर ने इस पोस्ट में लिखा है कि ‘मेकअप लगा लो उम्र घटती है।’ इसके अलावा करण ने अपने इस पोस्ट में फिलर और बोटॉक्स जैसी चीजों पर भी तंज कसा है, जिसके बाद सब यही सोच रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये क्रिप्टिक पोस्ट किसके लिए कहा है।

करण जौहर के इस पोस्ट से मची खलबली

आपने अक्सर करण जौहर को ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हुए देखा होगा। कभी उन्हें नेपोटिज्म के मुद्दे पर, तो कभी उन्हें उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर ताने सुनाए जाते हैं। लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है जब करण जौहर ने किसी पर तंज कसा है। हाल ही में करण ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गुस्से में इतना कुछ कह दिया है, जिसकी किसी ने कभी उम्मीद नहीं की थी।
क्या लिखा था पोस्ट में?
बता दें क‌ि करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा है-‘फिलर लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती..मेकअप लगा लो उम्र घटती है। करलो जितना भी बोटॉक्स, लगोगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया। नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती, सर्जरी करवाने से बाहरी शरीर भले ही बदल भी जाए, लेकिन मेरी जान फितरत नहीं बदलती।’ अब करण ने इस पोस्ट ने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। लोग उनके इस पोस्ट को पढ़ने के बाद इस सोच में पड़ गए है कि आखिर करण ने किसपर ये तंज कसा है और क्यों। फिलहाल इसका जवाब हमारे पास भी नहीं है।
Visited 52 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर