Indian Idol 14 Winner: वैभव गुप्ता बने ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर, मिली इतनी रकम

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ में वैभव गुप्ता ने खिताब अपने नाम कर लिया है। वह कानपुर से हैं। फिनाले में उन्होंने पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को कड़ी टक्कर देकर जीत हासिल की।

वैभव के नाम ‘इंडियन आइडल 14’ का ट्रॉफी
वैभव को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है। साथ ही उन्हें एक कार भी मिली है। बता दें कि शो के रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं, तो वहीं सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को भी 5 लाख रुपये का इनाम मिला है। इसके अलावा तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख के चेक से सम्मानित किया गया। बता दें कि इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीतने से पहले साल 2013 में वे वॉइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं। वैभाव को बचपन से ही गाना गाने का शौक था। स्कूल में ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा। हांलाकि, वैभव के घरवाले चाहते थे कि वे एक इंजीनियर बने। लेकिन उन्होंने बचपन से ही एक सिंगर बनने का सपना देखा था। कड़ी मेहनत और लगन ने वैभव का ये सपना पूरा किया।

ये थे शो के स्पेशल गेस्ट
वहीं वैभव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से हर बार जजेज को इंप्रेस किया है। वहीं इस साल विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर ने शो को जज किया। तो वहीं शो के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए। यहां दोनों ने अपने बेहतरीन आवाज से समा बांध दिया।

 

Visited 43 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर