मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल की तबीयत बिगड़ी, ICU में हुए भर्ती

नई दिल्ली: फैशन डिजाइनर रोहित बल की तबीयत बिगड़ गई है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज जारी है। वे ICU में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कि वे पहले से ही दिल से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। साल 2010 में उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। रोहित बल 62 साल के हैं और वे भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी फेमस हैं।

रोहित को बीते काफी समय से शारीरिक समस्या से जूझना पड़ा है। उनके हेल्थ की खबर से ग्लैमर वर्ल्ड भी चिंता में है और सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें तब भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के उनके करीबी दोस्त अर्जुन रामपाल भी पहुंचे थे।

अमिताभ से लेकर रितेश देशमुख के आउटफिट डिजाइन किए

रोहित बल की बात करें तो वे बॉलीवुड और हॉलीवुड समेत कई सारे स्टार्स के लिए काम कर चुके हैं और उनके आउटफिट्स डिजाइन कर चुके हैं। उनका जन्म कश्मीर में हुआ था और उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी, दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन से लेकर रितेश देशमुख के आउटफिट डिजाइन किए हैं। इसके अलावा हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन और किंडे क्राफोर्ड के लिए भी उन्होंने डिजाइनिंग की है।

 

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

WB Weather Update: बंगाल में अगले 2 दिन में फिर गिरेगा पारा, मौसम विभाग ने दी जानकारी

कोलकाता: बंगाल में बीते दो दिनों से मौसम शुष्क बना हुआ है। अलीपुर मौसम के अनुसार अगले कुछ दिनों में तापमान में कमी आएगी। इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!