Food Vlogging : ये है आग ! कोलकाता की कचौरी खाकर बोले actor आशीष विद्यार्थी, देखिये Video

– अभिनेता आशीष विद्यार्थी कोलकाता की सड़कों पर कचौरी खाते हुए व्लॉगिंग करते नजर आए
– अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि ये कचैरी नहीं आग है आग !
– अपना यूट्यूब चैनल खोल अभिनेता ने फूड व्लॉगिंग पर दिया है जोर
कोलकाता : अभिनेता आशीष विद्यार्थी कोलकाता की सड़कों पर कचौरी खाते हुए व्लॉगिंग करते नजर आए। मिर्च के अचार के साथ कचौरी खाकर उन्होंने कोलकाता के ​स्ट्रीट फूड का पूरा लुफ्त उठाया। अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि ये कचैरी नहीं आग है आग। मेरे प्यारे दोस्तों के साथ लालजवाब नाश्ता।

 

आशीष विद्यार्थी सुबह का नाश्ता करने के लिए मेनका सिनेमा हॉल के पास शर्मा टी पहुंचे। दुकान का मालिक भी अभिनेता को पहचानने के बाद आगे आया और अभिनेता के लिए क्लब कचुरी का इंतजाम किया गया। साथ में इमली की चटनी और अचार भी थी। आशीष ने यह स्वादिष्ट नाशता खाकर कहा कि कलकत्ता की कचौरी आग से भरी है ! यह सुनकर बाकी लोग हंस पड़े। आपको बताते चले कि बच्चों को बड़े पर्दे पर देखकर डराने वाले अभिनेता आशीष विद्यार्थी फिलहाल ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। इसके बजाय, अभिनेता ने अपना यूट्यूब चैनल खोला और फूड व्लॉगिंग पर जोर दिया है। जो कभी सड़क किनारे चाय पर गपशप करते नजर आ रहें है तो कभी आलू के चिप्स तथा अन्य स्ट्रीट फूड्स ट्राय करते नजर आ रहें है। कोलकाता से चंदननगर, श्रीरामपुर से बैरकपुर तक, हर जगह उनकी आवाजाही है। उनके दो या तीन अन्य यूट्यूबर मित्र हैं। फूड व्लॉगिंग के लिए वे अच्छे भोजन की तलाश में शहर के विभिन्न हिस्सों में प्रवेश करते हैं। रविवार सुबह नाश्ता करने के लिए वह दक्षिण कोलकाता के लेक रोड पहुंचे।

Visited 252 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!