Welcome 3 में मजनू भाई की No Entry !

मुंबई : ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी में संजय दत्त और अरशद वारसी की एंट्री हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने इस फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल कपूर को रिप्लेस कर किया है। नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी में उदय शेट्टी और मजनू के किरदार को आइकॉनिक बना दिया है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त और अरशद वारसी भी फिल्म में ऐसे ही किरदार निभाएंगे। लेकिन उनके किरदारों के नाम कुछ और होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘वेलकम’ के मेकर्स ने नाना पाटेकर और अनिल कपूर को तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया था। हालांकि, निर्माताओं और एक्टर्स के बीच पैसों (फीस) को लेकर बात नहीं बन सकी।
अनिल कपूर ने मांग ली थी मोटी रकम
एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “अनिल कपूर और नाना पाटेकर के बिना वेलकम नहीं बन सकती। उन्हें सबसे पहले फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन बातचीत बंद हो गई। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को उस समय झटका लगा, जब अनिल कपूर ने फिल्म करने के लिए 18 करोड़ रुपए की मांग कर ली।” अनिल कपूर अपनी मांग पर अड़े रहे। कहा जा रहा है कि फिरोज नाडियाडवाला ने अनिल कपूर से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन अनिल कपूर अपनी मांग पर अड़े रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक‌, अनिल कपूर को लगा कि वेलकम को लोग मजनू की वजह से पसंद करते हैं और तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार के जुड़ने से यह और व्यापक हो जाएगी। अनिल कपूर को लगता है कि वे अपने द्वारा मांगी गई रकम डिजर्व करते हैं, क्योंकि फिल्म के तीसरे पार्ट के इंडिया में 300 करोड़ रुपए कमाने की संभावना है।
फिल्म से बाहर क्यों हो गए अनिल कपूर
रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अनिल कपूर ने निर्माताओं के आगे अपनी बात रखने की कोशिश की। लेकिन जब फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने उन्हें उनकी डिमांड के मुताबिक़ रकम देने से इनकार कर दिया तो वे अपनी मर्जी से फिल्म से बाहर हो गए। यहां तक कि अक्षय कुमार के मनाने के बावजूद वे 18 करोड़ रुपए से कम फीस लेने के लिए तैयार नहीं हुए।
अनिल की वजह से नाना ने छोड़ी फिल्म
जब अनिल कपूर ‘वेलकम टू द जंगल’ से बाहर हुए तो नाना पाटेकर ने भी फिल्म करने से इनकार कर दिया। क्योंकि वे अनिल के बगैर उदय शेट्टी का रोल नहीं करना चाहते थे। ट्रेड से जुड़े सूत्र बताते हैं, “उदय और मजनू पाव और भाजी की तरह हैं। अकेले पाव या भाजी खाने में मजा नहीं है, दोनों का साथ होना जरूरी है। जब अनिल बाहर हो गए तो नाना ने भी पैर पीछे खींच लिए। फाइनली फिरोज ने फिल्म में मुन्ना और सर्किट यानी संजय दत्त और अरशद वारसी को लाने का फैसला लिया।
2024 में रिलीज होगी ‘वेलकम 3’
‘वेलकम 3’ 2024 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त और अरशद वारसी के अलावा दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील शेट्टी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, मीका सिंह और दलेर मेहंदी की भी अहम भूमिका होगी।

 

Visited 156 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर