West Bengal : टीचर को मिली प्यार करने की दर्दनाक सजा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में प्यार करना एक शिक्षक को बहुत भारी पड़ गया। उस पर ना केवल आठ लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया, बल्कि उसे गांव वालों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा। ग्रामीणों ने उस शिक्षक को पेड़ में बांधकर जमकर पीटा, जिससे शिक्षक को काफी चोट भी आई है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला है पश्चिम मिदनापुर जिले के ब्लॉक 2 चंद्रकोना के श्रीरामपुर गांव का बताया जा रहा है। दरअसल, एक स्कूल टीचर को स्थानीय लड़की से प्यार हो गया था, जिसके बाद नाराज गांव वालों ने उस शिक्षक को ये सजा सुनाई। वायरल वीडियो में स्थानीय लोगों द्वारा उस शिक्षक को पेड़ में बांधकर पीटते हुए देखा जा सकता है। लेकिन कोई भी शिक्षक को बचाने के लिए आगे नहीं रहा है। जानकारी के मुताबिक श्रीरामपुर गांव की रहने वाली एक कॉलेज छात्रा का केशपुर थाने के एक स्कूल टीचर से प्रेम संबंध हो गया था। कुछ दिनों पहले जब प्रेमिका से मिलने टीचर उसके गांव आया, तो उसे वहां के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद तो उनलोगों ने शिक्षक को बुरी तरह पीटा। अंत में जाकर पंचायत में मध्यस्थता बैठक हुई, जहां यह फैसला लिया गया कि वह छात्रा के परिवार को 8 लाख रुपये का मुआवजा देगा। पुलिस में इस मामले की अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर