Loksabha Elections : इस बार गुड़ बताशा के बजाय दिया जा रहा है बताशा पानी

चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को बताशा देते माकपा प्रार्थी सायन बनर्जी
हल्दिया : चुनाव प्रचार में बताशा और पानी की थ्योरी एक बार फिर देखने को मिली। बीरभूम के तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल की गुड़ बताशा थ्योरी किसी से अनजान नहीं है। 2018 के पंचायत चुनाव के दौरान अणुव्रत मंडल ने कहा था कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता ब्लॉक कार्यालय में गुड़ बताशा और पानी लेकर खड़े रहेंगे। एक बार फिर से चुनाव का मौसम आया है और इस बार माकपा के युवा नेता व तमलुक से उम्मीदवार सायन बनर्जी के चुनाव प्रचार में बताशा और पानी दिया जा रहा है। हालांकि इसे लेकर सायन ने कहा कि यह दिमाग शांत रखता है। लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद चुनावी मैदान में उतरने वाले राजनीतिक दल के प्रार्थी प्रचार में जुट गए हैं। इस साल राजनीतिक विश्लेषकों की नजर पूर्व मिदनापुर जिले की तमलुक लोकसभा सीट पर भी है। तमलुक लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान है। तमलुक लोकसभा सीट के लिए तृणमूल की ओर से देवांशु भट्टाचार्य, भाजपा से कोलकाता हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गांगुली और माकपा से हाई कोर्ट के वकील और वामपंथी युवा नेता सायन बनर्जी चुनाव लड़ रहे हैं। उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा होने के बाद से ही सायन नंदीग्राम से लेकर मयना और कोलाघाट तक प्रचार कर रहे हैं। हल्दिया में प्रचार अभियान में सायन बनर्जी रास्ते में लोगों को पानी और बताशा देते दिखाई दिए। एक कार्यकर्ता ने तो अपने गले में तख्ती भी टांग रखी थी कि बताशा खाओ। इस संबंध में उन्होंने कहा कि बहुत से लोग गर्मी में खुद को ठंडा रखने में असमर्थ होते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव में खड़े होकर वे सोचते हैं कि वे जमींदार हैं। आम लोगों और पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं इसलिए हल्दिया में सभी को माथा ठंडा रखने के लिए बताशे खिलाए और ठंडा पानी पिलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC Recruitment Scam: कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

नई दिल्ली: SSC घोटाला मामले में कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ बंगाल सरकार आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची। दरअसल, कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्कूल सेवा आयोग आगे पढ़ें »

Supreme court ने CBI जांच के खिलाफ बंगाल के मुकदमे की सुनवाई 1 मई तक टाली

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

इसरो ने दी चेतावनी: आ रहा है ‘जल-प्रलय’

नंदी बगान में इमारत में लगी भयावह आग, सिलेंडर ब्लास्ट में तीन फ्लैट जलकर राख

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी, हो जाएं सावधान

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

ऊपर