गंगासागर जा रहे साधुओं की पिटाई पर बवाल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया स्थित काशीपुर में 3 साधुओं की पिटाई पर राजनीतिक जंग छिड़ गयी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत अन्य नेताओं ने इसे लेकर राज्य की तृणमूल सरकार पर जोरदार हमला बोला है। वहीं तृणमूल भी इस मुद्दे को लेकर अपने बचाव में आयी और भाजपा पर इसे लेकर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ‘विपक्ष के नेताओं को भगवा रंग से कोई समस्या है।

भगवा रंग देखते ही वे मारने दौड़ते हैं। ऐसे समय में जब पूरा देश राम भक्ति में लगा है, ऐसे समय में भी भगवा रंग को देखते ही विपक्ष को समस्या हो रही है।’ साधुओं की पिटाई के मुद्दे पर हमला बोलते हुए केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने तुष्टीकरण का बीज बोया है। अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘यहां कर्फ्यू जैसे हालात पैदा कर दिये गये हैं।

’ इधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, ‘पुरुलिया में गंगासागर जाने वाले साधुओं के कपड़े फाड़कर उन्हें टीएमसी समर्थित अपराधियों द्वारा पीटा गया। यह पालघर की घटना को याद दिलाती है। भाजपा के हमलों का जवाब देते हुए तृणमूल की ओर से राज्य की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा, ‘भाजपा गंदी राजनीति कर रही है और इसे सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा है। भाजपा शासित राज्यों में कानून की स्थिति देखी जानी चाहिये।’

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!