Bus की चपेट में आने से तीन लोग घायल

कोलकाता : कोलकाता के डलहौजी इलाके के मध्य भाग में मेट्रो परियोजना के लिए काम करने वाले कर्मचारियों के लिए बने एक अस्थायी केबिन से बुधवार को एक बस के टकरा जाने से वहां मौजूद तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि तीनों व्यक्तियों की पहचान शहर में चल रही मेट्रो रेलवे परियोजना के मजदूरों के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। उन्होंने बताया कि डलहौजी इलाके में मेट्रो परियोजना के लिए काम करने वाले कर्मचारियों के वास्ते बने एक अस्थायी केबिन से एक बस अनियंत्रित होकर टकरा गई। उनके अनुसार, केबिन से टकराने के बाद बस लोहे के अवरोधकों को तोड़ती हुई फुटपाथ पर चली गई। अधिकारी ने बताया कि तीनों घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है, तथा बस के चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

 

Visited 69 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!