तिलजला कांड : पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा इसलिये पति ने तांत्रिक के कहने पर दी बच्ची की नरबलि

कोलकाता: नवरात्रि में नर बलि देने से पत्नी को संतान की प्राप्ति होगी। तांत्रिक के आश्वासन पर तिलजला में बच्ची का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ के दौरान इस तरह के विस्फोटक दावे किए। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर तांत्रिक की तलाश शुरू की। दरअसल, बिहार के समस्तीपुर के निवासी आरोपी आलोक कुमार ने 2016 में शादी की थी। गंजी के एक कारखाने में काम करने के लिए अपनी पत्नी के साथ कोलकाता के तिलजला रहता था। हालांकि कई साल बीत गए लेकिन आलोक और उनकी पत्नी बच्चों का सुख नहीं भोग सके। जिसके कारण दंपति को रिश्तेदारों और पड़ोसियों के तरह-तरह के तानों का शिकार होना पड़ा।

तानों से छुटकारा पाने के लिए आलोक ने एक बार पड़ोसियों से कहा था कि उसकी पत्नी गर्भवती है। उसने इसकी जानकारी सभी को दी और अपनी पत्नी को बिहार भेज दिया। तभी आलोक कुमार निमतला के तांत्रिक के पास संतान की कामना लेकर गए। तांत्रिक सलाह देते हैं कि नवरात्रि के दौरान सात-आठ साल की बच्ची की बलि देने से ये समस्या दूर हो जाएगी और उसकी पत्नी गर्भवति हो जायेगी। तांत्रिक के कहने पर आलोक बच्ची की तलाश करने लगा। तभी उसने देखा कि एक बच्ची रोज सुबह करीब साढ़े सात बजे फ्लैट के नीचे कूड़ा डालने आती है तभी तांत्रिक ने आलोकर को उस बच्चे को निशाना बनाने को कहा। निर्देशानुसार आलोक कुमार बच्ची की बलि देने के लिए मानसिक रूप से तैयार हो गए।

रविवार की सुबह बच्ची रोज की तरह कूड़ा फेंकने जाती है। आरोपी उस पर कड़ी नजर रखता था। कुत्ते के भौंकने से बच्ची सहम गई। वह उल्टा घुमी और फ्लैट में भाग गई। आलोक कुमार ने फिर उसका हाथ पकड़ लिया। चेहरा दबाया और सीधा ऊपर ले गया। पहले सिर और कान के पास हथौड़े से वार किया। तभी आलोक कुमार ने उसका गला पकड़ लिया। बच्ची कुछ सुस्त हो जाती है। उसके बाद उसने बच्ची को बोरे में बंद कर दिया। यहीं नहीं, उसने बोरी पर हथौड़े से कई बार वार भी किए। जिससे बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद उसने कई बार तांत्रिक से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की।

लेकिन तांत्रिक के कहे अनुसार आगे कदम उठाने से पहले ही पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। जांचकर्ताओं ने तिलजला स्थित उस आवास के 32 फ्लैटों की तलाशी ली। पुलिस आलोक कुमार के फ्लैट पर गई तो पहले तो बच्ची का कोई पता नहीं चला। हालांकि आलोक के शारीरिक व्यवहार को देखकर पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने धमकी भरे अंदाज में पूछताछ की। इससे वह टूट गया था। इसके बाद उसके निर्देशानुसार बच्ची का शव बरामद किया। आलोक ने भी हत्या करना कबूल किया। माना जा रहा है कि हत्या से पहले आलोक कुमार ने बच्ची का यौन शोषण किया था। हालांकि पुलिस इस बारे में सुनिश्चित होने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Visited 274 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

kolkata: श्यामबाजार में PM मोदी ने किया रोडशो, भगवा साड़ी पहने महिला समर्थक भी उतरी रोड पर…

Kolkata: ममता ने एक दिन में किया दो रोड शो…

PM Modi आखिरी चरण की वोटिंग से पहले जाएंगे कन्याकुमारी, करेंगे …

बारासात में TMC पर भड़के PM मोदी, कहा …

लोकसभा क्षेत्र दमदम में ममता ने किया रोडशो….4 किलोमीटर तक पैदल… 

PM Modi Roadshow in Kolkata : अब से बस थोड़ी देर बाद पीएम मोदी का रोड शो

’10-15 रुपये कमाने के लिए सोचना पड़ता…’ IPL सैलरी को लेकर Rinku Singh ने दे दिया …

राम रहीम डेरा मैनेजर की हत्या के केस में बरी

650 से अधिक यात्री बदरीनाथ के दर्शन किए बिना ही लौटे घर, क्या है मामला??

मिजोरम में बारिश ने मचायी तबाही, 12 लोगों की मौत, कई लोग हो गए लापता….

ऊपर