सौरव ने ही स्वप्नदीप के होस्टल में ठहरने का कराया था इंतजाम

चाय की दुकान पर सौरव से मिले थे स्वप्नदीप के पिता
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जेयू में प्रथम वर्ष के छात्र की अस्वाभाविक मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वैसे नैसे नए तथ्य सामने आ रहे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार स्वप्नदीप के पिता ने उन्हें अपनी शिकायत में बताया कि अभियुक्त सौरव चौधरी ने उनके बेटे के हॉस्टल में ठहरने की व्यवस्था की थी। पुलिस के अनुसार मृत छात्र के पिता से उसके घर पर जाकर पुलिस ने शिकायत ली थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि स्वप्नदीप के दोस्तों ने बुधवार को पहले उसकी मां को फोन कर उसकी अस्वाभाविक गतिविधि के बारे में जानकारी दी थी। बाद में रात के वक्त सौरव और उसके सा‌थियों ने ही स्वप्नदीप की मां को फोन कर बताया कि वह हॉस्टल के बरामदा से नीचे गिर गया। रामाप्रसाद ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके बड़े बेटे की मौत के लिए सौरव चौधरी और उसके साथी जिम्मेदार हैं। उक्त शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 3 अगस्त को स्वप्नदीप अपने पिता के साथ हॉस्टल में कमरा पाने के लिए काउंस‌िलि‌ंग के लिए जेयू आया था। उस दिन कमरा नहीं मिलने पर विश्वविद्यालय के बाहर चाय की दुकान पर स्वप्नदीप के पिता के साथ सौरव चौधरी की मुलाकात हुई थी। वहां पर बातचीत के दौरान रामाप्रसाद ने सौरव से पूछा था कि अगर कमरा नहीं मिले तो छात्र हॉस्टल में क्या रह सकते हैं। इसके बाद सौरव ने उन्हें कहा था कि हॉस्टल में रहने वाले किसी छात्र के गेस्ट के तौर पर कुछ दिनों तक हॉस्टल में रहा जा सकता है। इसके बाद स्वप्नदीप के पिता ने सौरव से अपने बेटे को हॉस्टल में रखने की अपील की। स्वप्नदीप के पिता से बातचीत के बाद सौरव ने स्वप्नदीप को मनोतोष घोष नामक छात्र के गेस्ट के तौर पर हॉस्टल के कमरा नं. 68 में रखा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार स्वप्नदीप के पिता की शिकायत पर जब सौरव से पूछताछ की गयी तो लगातार उसके बयान में असंगतियां पायी गयी हैं। इसके बाद ही पुलिस ने सौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। इसके अलावा यह जानने की कोशिश कर रही है कि घटना के दिन आखिर क्या हुआ था।

Visited 103 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर