प्रदेश नेतृत्व की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं शाह

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : अगले साल लोकसभा चुनाव और उससे पहले राज्य में पंचायत चुनाव होने वाला है। हालांकि भाजपा की सांगठनिक स्थिति की रिपोर्ट से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खास संतुष्ट नहीं हैं। विशेषकर बूथ संगठन को लेकर जो रिपोर्ट जमा हुई है, उससे वह खुश नहीं हैं। गत शुक्रवार की रात न्यूटाउन के एक होटल में अमित शाह ने कोर कमेटी की सांगठनिक बैठक में यह बात समझा दी। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि केवल दस्तावेजों में नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करना होगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में जो सफलता मिली थी, उसे बरकरार रखना होगा। किसी तरह का लाभ वाममोर्चा को ना मिले, यह देखना होगा। साथ ही उन्होंने कहा है कि पंचायत चुनाव में बूथ तैयार करेंगे तो उसका लाभ लोकसभा चुनाव में मिलेगा। सूत्रों के अनुसार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बैठक में पंचायत चुनाव में केंद्रीय बल देने की मांग की, लेकिन यह मामला विचाराधीन कहते हुए अमित शाह यह बात टाल गये। साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी सांगठनिक शक्तियों पर भरोसा कीजिये और संगठन को मजबूत कीजिये। जनसंपर्क बढ़ाने के लिये उन्होंने घर-घर जाने का निर्देश भी दिया। सबको एकजुट होकर काम करने की बात शाह ने कही। इधर, सूत्रों ने बताया कि जल्द अमित शाह पुनः बंगाल आ सकते हैं। कोलकाता में वह रवींद्र नाथ टैगोर की जन्म ​जयंती के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

Visited 72 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

अमिताभ बच्चन ने पोते की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ के ट्रेलर रिलीज पर दी बधाई

मुंबई : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 'द आर्चीज' के साथ अभिनय पारी की शुरूआत कर रहे अपने नाती अगस्त्य नंदा को फिल्म की रिलीज के अवसर आगे पढ़ें »

इस महिला को हर 3 महीने पर आता है हार्ट अटैक, डॉक्टर भी हुए हैरान

मुंबई: कोरोना के बाद से देश में हार्ट अटैक के मामलों में तेजी आई है। एक आकंड़े के मुताबिक साल 2022 में 32,457 लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर