Sandeshkhali Violence: शाहजहां शेख का करीबी अजीत मैती गिरफ्तार, जमीन हड़पने, वसूली का आरोप

कोलकाता: संदेशखाली हिंसा मामले में बंगाल पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने TMC नेता अजीत मैती को सोमवार (26 फरवरी) को अरेस्ट कर लिया है। मैती TMC नेता शाहजहां शेख का करीबी बताया जा रहा है। संदेशखाली में अजीत के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन किया था। इसके बाद TMC ने उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

सूत्रों के मुताबिक अजीत मैती TMC में स्थानीय इकाई का प्रमुख था। इस पद से हटाने के एक दिन बाद ही उसकी गिरफ्तारी हो गई है। महिलाओं ने शाहजहां शेख के अलावा अजीत मैती पर भी जमीन हड़पने और जबरन वसूली के आरोप लगाए थे।

आरोपों पर अजीत मैती का बयान

आरोपों पर अजीत मैती ने सोमवार को कहा कि मैं बार-बार हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं कि अगर मैंने किसी की जमीन या पैसा हड़प लिया है तो पुलिस को लिखकर दे दो। अगर मुझसे कोई गलती हुई है तो मैं माफी मांगूंगा। अगर मेरे खिलाफ कोई सबूत मिला तो मैं जिम्मेदारी लूंगा।”

शुक्रवार को अजीत के घर में हुई थी तोड़फोड़

मीडिया एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को एक वीडियो में संदेशखाली के बरमाजुर में विरोध प्रदर्शन के बीच ग्रामीणों को अजीत मैती के घर में तोड़फोड़ करते हुए और उसे चप्पलों से पीटते हुए दिखाया गया था। उस समय अजीत मैती ने दावा किया था कि उस पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम पर अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

ऊपर