Panchayat Elections : …तो इस समय होगा पंचायत चुनाव

Fallback Image

जुलाई के मध्य तक पंचायत चुनाव की सम्भावना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में जुलाई महीने के मध्य तक पंचायत वोट होने की चर्चा तेज हो रही है।इसे लेकर फ़िलहाल कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि सामग्रिक परिस्थिति पर ही पंचायत चुनाव निर्भर करता है।सूत्रों का कहना है कि राज्य के कई मंत्रियों व नेताओं से कहा गया है कि जुलाई के दूसरे सप्ताह तक पंचायत चुनाव होने की सम्भावना के अनुसार तैयारी करें। ऐसे में उसी के अनुसार नेता तैयारी में जुट गए हैं।इस बीच राज्य के नए चुनाव आयुक्त को नियुक्त करने को लेकर जिस प्रकार राज्य सरकार तैयारी कर रही है, उस कारण पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा और तेज हो गयी है। सूत्रों का कहना है कि गत 18 मई को ही नवान्न ने राजीव सिन्हा को राज्य के मुख्य चुनाव आयुक्त के तौर पर चुन लिया था मगर अनुमोदन के लिए फ़ाइल राजभवन में है। सूत्रों का कहना है कि शनिवार और रविवार छुट्टी है, ऐसे में शुक्रवार तक राजभवन से फ़ाइल को अनुमोदन नहीं मिलने के कारण अब सोमवार तक ही इस पर कुछ हो सकेगा।इस कारण भी चर्चा ज़ोरों पर है की जुलाई के मध्य तक पंचायत चुनाव हो सकते हैं।

Visited 54 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर