दो बच्चों की मां को कुक से था प्यार, हावड़ा स्टेशन पर सरेआम हत्या

हावड़ा: हावड़ा रेलवे स्टेशन पर आज बड़ी घटना घटी है। यहां एक व्यक्ति ने महिला की सरेआम चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। पूरी घटना हावड़ा रेलवे स्टेशन साउथ के प्लेटफॉम नंबर 23 की बताई जा रही है। दरअसल, मृतिका का पति दवाई लेने बाहर गया था इसी दौरान आरोपी ने महिला पर ताबड़तोड़ चाकूओं से गोदकर हमला कर दिया। पूरी घटना महिला की अवैध संबंध को लेकर बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, उत्तर 24 परगना के गायघाटा के रहने वाले पति-पत्नी पिंटू और रिवु बिस्वास मुंबई के एक होटल में एक साथ काम करते थे। इसी दौरान महाराष्ट्र का रहने वाला मुंगेश यादव से उनकी जान-पहचान हुई। आरोपी मुंगेश होटल में कुक था। उसने पूछताछ में बताया कि काम के दौरान रिवु के साथ उसके प्रेम संबंध बन गए। दो बच्चों की मां रिवू ने शादी करने का वादा किया था। दोनों एकदुसरे के करीब आए फिर इसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि बात मौत पर आ गई।

पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसने महिला को करीब 10 लाख रुपये दिये। इसके बाद रिवू ने अचानक शादी से मना कर दिया। आरोपी ने गुस्से में आकर हावड़ा स्टेशन के अंदर ही महिला पर चाकू से वार कर दिया। घटना की जांच के दौरान पुलिस को ये जानकारी मिली। मृतिका के पति पिंटू की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुंगेश को गिरफ्तार कर लिया है।

कैसे हावड़ा रेलवे स्टेशन पर हुई हत्या ?

बुधवार सुबह पिंटू, रिवू और मुंगेश प्लेटफार्म नंबर 23 पर पार्सल विभाग के पास चाय पी रहे थे। मुंगेश ने अचानक महिला के पति पिंटू को दवा खरीदने के लिए भेजा। आरोप है कि पिंटू की गैरमौजूदगी में आरोपी ने महिला पर चाकूओं से हमला कर दिया। इस दौरान आस-पास के लोग ये देखकर हैरान रह गए। महिला को बचाने के लिए आस-पास मौजूद रेलवे कर्मी मौके पर पहुंचे। तबतक आरोपी महिला पर कई वार कर चुका था। रेलवे पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर गोलाबाड़ी थाने की पुलिस को सौंप दिया। वहीं, महिला को लेकर पुलिस की टीम तुरंत अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी ने पूछताछ में क्या कहा ?

मुंगेश से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि पिंटू और उसकी पत्नी रिवु की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी। 50 साल की उम्र में मुंगेश को रिवु से प्यार हो गया। उसने दावा किया कि रिवू ने उससे शादी करने के लिए भी कहा था। इसके बाद उससे महिला ने तो उससे बहुत सारा पैसा ले लिया। महिला से शादी करने के लिए आरोपी महाराष्ट्र से उत्तर 24 परगना स्थित रिवु के घर आया। लेकिन रिवु ने उससे अचानक शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद रिवू और उसके पति उन्हें ट्रेन से छोड़ने के लिए हावड़ा स्टेशन आए। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने गुस्से में रिवू के पेट में चाकू मार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर है कि मृतका के पति से भी पूछताछ की जा रही है।

Visited 142 times, 4 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर