Monkeys in chains at theme party : … तो इसलिये कोलकाता के नाइट क्लब में बंधे है बंदर

कोलकाता : शेक्सपियर सरणी थानांतर्गत हो चि मिन्ह सरणी स्थित एक नाइट क्लब में लोगों के मनोरंजन के लिए जंजीर में बंधे बंदर के बच्चे का इस्तेमाल करने का आरोप पार्टी आयोजकों पर लगा था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों की इसकी आलोचना की है। घटना की जानकारी मिलते ही ही शेक्सपियर सरणी थाने की पुलिस उक्त नाइट क्लब में पहुंची और प्राथमिक जांच की। बाद में वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल सेल एंड डाटा मैनेजमेंट यूनिट के फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर सुप्रिया चक्रवर्ती ने शेक्सपियर सरणी थाने में नाइट क्लब के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

मामला दर्ज किया गया

अपनी शिकायत में वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि उक्त नाइट क्लब के प्रबंधन के अधिकारियों ने 16 जून की रात क्लब में सर्कस थीम पार्टी का आयोजन किया था।

उस पार्टी के दौरान एक बंदर के बच्चे को जंजीर से बांधकर रखा गया था। यह उक्त जानवर के प्रति क्रूरता थी। ऐसे में पुलिस ने Prevention of cruelty to animal act के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा…

कोलकाता पुलिस के डीसी साउथ प्रियव्रत राय ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया है और जल्द ही नाइट क्लब के संबंधित लोगों से पूछताछ की जाएगी। यहां उल्लेखनीय है कि शनिवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमें क्लब के अंदर दो लोगों को जिमनास्टिट करते हुए देखा जा रहा है? इस दौरान एक बंदर के बच्चे को जंजीर से बांधकर रखा गया था।

 

Visited 141 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर